हारने के बाद जनता पर ही ठीकरा फोड़ रहे अखिलेश, लगा दिया ऐसा अजीब आरोप

0
2071

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावी मौसम समाप्त हो चुका है और योगी आदित्यनाथ पूरे बहुमत के साथ में यूपी में लौटकर के आ गये है. हर तरफ काफी अधिक प्रसन्नता का माहौल भी दिखाई दे रहा है लेकिन जब बात आती है विपक्षी दलों की तो उनके बीच में काफी अधिक दुःख का माहौल सा पसरा हुआ है और ये बात हम लोग भी बहुत ही अधिक अच्छे से जानते है. अब हार का विश्लेषण तो हर पार्टी कर रही है लेकिन अखिलेश तो कुछ अजीब ही बाते कर रहे है.

अखिलेश बोले, भाजपा ने बेईमानी की और पैसा बांटा
अभी हाल ही में अखिलेश यादव कही से गुजर रहे थे तो चाय पीने के दौरान उन्होंने जनता पर ही एक तरह से आरोप मढ़ दिया कि भाजपा ने लोगो को पैसा बांटा और लोगो ने उन्हें वोट दे दिया. अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पैसा भी बांटा और बेईमानी भी की. पैसा बंटा गाँव में? कितना? अरे कोई हम लोगो को भी बता दो? ये लोग करवाते है. लखनऊ में कर दिया बहुत जगह किया.

अखिलेश के इस तरह के बयान के बाद से आम लोग उनसे काफी अधिक नाराज है क्योंकि वो अपनी हार को स्वीकार करने की बजाय पैसे बांटने और जनता पर पैसे से प्रभावित होने के जैसे आरोप लगा रहे है. कही न कही जो कुछ भी घटित हुआ है उसके बाद में ऐसा भी हो सकता है कि लोग उनसे और भी अधिक नाराजगी व्यक्त करने लग जाए.

ट्वीट को लेकर भी उठे सवाल
अभी हाल ही में अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर दिया था जिसमे वो कहते हुए नजर आये कि सफ़र में सांड मिलेंगे चल सको तो चलो, यूपी में अगर सफ़र कर सकते हो तो फिर करो. इस तरह के बयान देने के बाद से वो लगातार चर्चाओं में बने हुए है और कही न कही ये बहुत ही ज्यादा खबरों में बना रहने वाला मामला बन चुका है.

खैर अभी जनता फिलहाल के लिए तो काफी अधिक योगी सरकार की तरफ झुकी हुई नजर आ रही है और ये बात हम काफी अच्छे से अनुभव भी कर सकते है कि किस तरह से उन्होंने बाकियों को नकारते हुए भाजपा को स्वीकार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here