यूपी में जीतकर खुश मत होइये असली खेल अभी बाकी है, ममता ने दी भाजपा को नयी चुनौती

0
2625

अभी भारतीय जनता पार्टी ने हाल ही में एक बहुत ही बड़ी व शानदार जीत हासिल की है जिसको देखकर के काफी लोग बड़े ही उत्साहित है और इस बात में कोई भी संशय नही है कि उन्होंने यहाँ पर काफी कुछ हासिल किया भी है. एक बार फिर से किसी पार्टी का यूपी में चुनकर के आ जाना किसी भी दृष्टि से छोटा तो नही माना जाता है और अगर अभी की बात की जाये तो भाजपा ने सिर्फ यूपी नही बल्कि इस समेत चार राज्यों में परचम लहरा दिया है, मगर ममता बनर्जी कुछ अलग ही खेल पर सोच रही है.

भाजपा हमारे बिना नही जीत सकती राष्ट्रपति चुनाव, आपके पास आधे विधायक भी नही
ममता बनर्जी अभी बयान में कहते हुए नजर आ रही है कि जल्द ही राष्ट्रपति चुनाव होंगे और उसमे विपक्षी दल प्रमुख भूमिका में रहेंगे. इन चार राज्यों में विधानसभा चुनावों में जीत के बाद में भी उनके पास में कुल विधायको के आधे भी नही है. आज के समय में विपक्ष ले लोगो के पास में देश भर अधिक एमएलए है और आप हमारे समर्थन के बिना आगे नही जा पायेंगे.

आगे ममता कहती है कि खेल अभी भी समाप्त नही हुआ है और इसलिए आप लोगो को बड़ी बाते करने से बचना चाहिए. मान लिया कि सपा जैसे दल हार गये है लेकिन अब ये लोग पहले की तुलना में अधिक शक्तिशाली स्थिति में आ गये है और राष्ट्रपति चुनाव में सभी की बहुत ही ख़ास भूमिका रहने वाली है.

भाजपा के लिए काफी अधिक अहम होंगे चुनाव
जल्द ही राष्ट्रपति कोविंद का कार्यकाल समाप्त होने जा रहा है जिसके बाद में देश में नए राष्ट्रपति का चयन होना है और इसमें संसद के सदस्यों के अलावा राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशो की विधानसभा शामिल होती है. सभी मिलकर सम्मिलित वोट सिस्टम के जरिये राष्ट्रपति का चयन करती है.

खैर भाजपा ने ममता बनर्जी को इस बयान पर कोई भी जवाब दिया नही है लेकिन लोग मानकर के चल रहे है कि शाह और नड्डा दोनों ही इस मामले में पहले ही कुछ न कुछ तैयारी तो अवश्य ही करके बैठे होंगे क्योंकि उनकी राजनीतिक समझ हमेशा से ही काफी अधिक बेहतरीन रही है और इसमें कोई भी संशय नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here