क्या योगी आदित्यनाथ बन सकते है अगले प्रधानमंत्री, उनकी बहन ने दिया शानदार जवाब

0
8064

योगी आदित्यनाथ फ़िलहाल में बहुत ही अधिक बड़े व पोपुलर नेता बन चुके है जिनको लगभग हर कोई जानता भी है. कही न कही उनकी लोकप्रियता इन दिनों में अच्छी खासी बढ़ी है और ये बात हम भी काफी अधिक अच्छे से जानते है. दुबारा से यूपी में चुनाव जीतकर के आना कोई छोटी बात तो कही से भी नही मानी जाती है और इस कारण से लोग उनको पसंद भी अच्छा खासा करते है. खैर जो भी है अगर अभी की बात करे तो उनकी बहन ने भी एक शानदार बात कही है.

योगी जी की बहन बोली, मोदी जी अपने हाथो से देंगे तो जरुर
अभी हाल ही में जब योगी जी सीएम बने तो उनके सगे संबंधियों के भी कई लोगो ने इंटरव्यू लिए और इस दौरान जब एबीपी ने उनकी बहन से पूछा कि क्या वो योगी जी को प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहती है? तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अगर मोदी जी अपने हाथो से खुद सौपेंगे तो योगी जी देश भी संभालेंगे. यानी कुल मिलाकर के वो भी पीएम मोदी के नेतृत्व में रहकर के ही कार्य करने में यकीन रखते है.

अभी तो हम यही चाहते थे कि योगी जी दुबारा से सीएम बन जाए और वो बन गये है इस कारण से परिवार में ख़ुशी का माहौल है. योगी जी के बहन ने अति उत्साही होने के बजाय संयम के साथ में नजर आने वाली महिला के तौर पर परिचय दिया ऐसा नजर आता है. खैर ये उनके अपने निजी विचार थे.

भाजपा समर्थको में योगी को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने को लेकर उत्साह
हाँ इस बात से इनकार भी नही किया जा सकता है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर भारतीय जनता पार्टी के समर्थको में काफी अधिक उत्साह है और आगे चलकर के कई लोग उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के बाद में अगले प्रधानमंत्री पद का दावेदार भी मानते है.

खैर अभी सीएम योगी इस पर कुछ भी बोलते नही है और इसके पीछे के कई कारण है. कही न कही अभी उन्हें  यूपी के लिए काफी कुछ करना है और जब वो इसे एक मॉडल स्टेट के तौर पर स्थापित करेंगे तब ही उनके लिए आगे के रास्ते प्रशस्त हो सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here