यूपी में भाजपा को मिली शानदार जीत पर संजय राउत ने कह दी बड़ी बात

0
3220

उतर प्रदेश में चुनाव निपट चुके है और भारतीय जनता पार्टी काफी अधिक शानदार तरीके से जीत हासिल करतेह उए आगे बढती चली जा रही है जो अपने आप में देखने लायक है. इसने कही न कही सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रभुत्व को भी एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वो वाकई में कही न कही एक काबिल नेता के तौर पर उभरे है और लोग दुबारा से यूपी में सीएम की कुर्सी पर बैठ जाना कोई हंसी खेल नही है. अब इस पर शिवसेना ने भी अपनी तरफ से रिएक्शन दिया है.

बसपा और ओवैसी की वजह से जीत गयी भाजपा
भाजपा को बड़ी जीत मिली है. उत्तर प्रदेश उनका राज्य था फिर भी अखिलेश यादव की सीट्स बढ़ी है और भाजपा को जो जीत मिली है उसमे मायावती व ओवैसी का बड़ा योगदान है, इनको तो पद्म विभूषण देना पड़ेगा. हार जीत तो होती रहती है आप लोगो की ख़ुशी में हम भी खुश है. यहाँ पर राउत ने भाजपा की जीत का क्रेडिट दूसरी पार्टी के नेताओं को ही दे दिया.

आगे राउत कहते है कि भाजपा पंजाब में क्यों हार गयी? वो एक राष्ट्रीय पार्टी है लेकिन फिर भी पंजाब के लोगो ने उसे नकार दिया है. आप लोग हमसे कहते हो यूपी में आपको कितनी सीट मिली? अरे आपका पंजाब में जो हाल हुआ है वो तो हमसे भी बुरा है. आप लोग इस पर भी तो कुछ बोलिए. इसके जरिये कही न कही राउत ने तंज कसने की कोशिश की है.

कई विपक्ष के लोग ठहरा रहे मायावती और ओवैसी को जिम्मेदार
अभी भाजपा को जो प्रचंड जीत मिली है उसके लिए विपक्ष के लोग इन दोनों लोगो को जिम्मेदार ठहरा रहे है और कह रहे है कि ओवैसी ने जहाँ मुस्लिम वोटो को बाँट दिया वही मायावती ने न सिर्फ दलित वोटो को बांटा बल्कि उनके कई वोट भाजपा में शिफ्ट भी हो गये.

कही न कही ये बाते जो हमारे सामने देखने में आयी है वो इतना तो बता ही देती है कि भाजपा की विजय अपने आप में बाकी पार्टियों के बीच में चर्चा का विषय बनी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here