कश्मीर फाइल्स फिल्म के सपोर्ट में उतरे प्रधानमंत्री मोदी, किया बड़ा काम

0
7614

कश्मीर फाइल्स फिल्म अपने आप में बहुत ही अधिक बड़ी और शानदार फिल्म के रूप में देखी जा रही है जिसे लोग काफी अधिक पसंद कर भी रहे है. हर जगह पर लोग इस फिल्म को देख रहे है और अगर हम लोग अभी की बात करे तो डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म को पब्लिक के द्वारा तो अच्छा खासा रिस्पोंस मिल ही रहा है लेकिन साथ ही साथ में अब राजनीति में भी इनको काफी अधिक बड़े स्तर पर सपोर्ट मिल रहा है और ये हम लोग अभी हाल ही में नजारा प्रधानमंत्री कार्यालय से भी देख सकते है.

फिल्म की टीम से मिले प्रधानमंत्री मोदी, जमकर तारीफ भी की
आम तौर पर ऐसा कम ही होता है लेकिन अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर फाइल्स की पूरी टीम से मिले और उनके साथ में काफी सारा समय बिताया, उनके साथ में फोटोज क्लिक की. एक तरह से उन्होंने टीम को साधुवाद दिया कि उन्होंने एक शानदार मुद्दे को उठाते हुए एक बेहतरीन फिल्म बनाई है और इसकी फोटोज को फिल्म से जुड़े लोगो ने भी अपने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है.

कही न कही कश्मीर फाइल्स फिल्म को एक तरह से प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन मिलता सरकार से समर्थन मिल जाने के जैसा ही नजर आता है और ये विवेक अग्निहोत्री के लिए किसी ऐतिहासिक फिल्म प्रमोशन से कम नही है. खैर इस पर उन्होंने सरकार का और मोदी जी का अपनी तरफ से आभार भी जताया है.

दबे हुए मुद्दों को उठाती फिल्म
आज से दशको पहले पंडितो के साथ में कश्मीर में जो कुछ भी घटित हुआ उस पूरे मामले को काफी अधिक संवेदना के साथ में उठाते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कश्मीर फाइल्स फिल्म का निर्माण किया है और अभी के लिए फिल्म ठीक ठाक कारोबार कर भी रही है.

हालांकि आगे चलकर के इसके परिणाम कितने अधिक अच्छे रहते है या फिर क्या कुछ और हमें देखने को मिल सकता है? ये अपने आप में सोचने समझने वाली बात ही होने वाली है. कही न कही चीजे काफी अधिक अलग तरीके से काम करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here