यूपी समेत 4 राज्यों में जीत गयी बीजेपी, जीत के बाद पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान

0
2605

भारतीय जनता पार्टी के लिए 10 मार्च का दिन अपने आप में बहुत ही अधिक शानदार रहा क्योंकि एक बार फिर से मोदी लहर फिर से देश भर में कायम रहते हुए नजर आयी है और कही न कही ये बहुत ही बड़ी बात है कि भाजपा फिर से कई राज्यों में सरकार बनाने जा रही है. सबसे अधिक प्रसन्नता लोगो को यूपी की जीत को लेकर के नजर आती है क्योंकि कही न कही इसके कारण से लोग अपने आप को पार्टी से जोड़कर के एक विजय को महसूस कर रहे है और पीएम मोदी इस पर क्या कहेंगे उसकी भी सबको प्रतीक्षा थी.

लोगो को भाजपा की नीतियों पर भरोसा, परिणाम से पता चल गये 2024 के नतीजे
भारतीय जनता पार्टी के लिए ये समय काफी अधिक अहम् हो गया है क्योंकि अपने आप में एक बड़ी जीत है और इस पर बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस जीत का पूरा श्रेय महिलाओं और युवाओं को जाता है, जहाँ पर भी उन्होंने प्रचंड तरीके से वोट किया है वहां पर भाजपा को जीत मिली है.

आगे प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जो राजनीतिक पंडित पिछली जीत को कम आंक रहे थे उनको सही जवाब मिल गया होगा. भारतीय जनता पार्टी को मिली हुई ये जीत आने वाले 2024 लोकसभा चुनावों का सेमीफाइनल तक बता दिया. ये चुनावी नतीजे परिवारवाद से भरी हुई राजनीति का सूर्यास्त है जहाँ पर लोगो ने लोकतंत्र को चुना है और भाजपा की नीतियों पर लोगो ने भरोसा किया है.

अब बीजेपी अगले लोकसभा चुनावों को लेकर आश्वस्त
जिस तरह की जीत भारतीय जनता पार्टी को चार बड़े राज्यों में मिली है और कई जगहों पर तो पार्टी ने क्लीन स्वीप किया है उसके बाद में भाजपा अगले लोकसभा चुनावों को लेकर के काफी अधिक आश्वस्त नजर आ रही है और ये बात अपने आप में बहुत ही बड़ी बात हो चुकी है.

हालांकि अब बसपा और सपा के लोग इस पर किस तरह से रियेक्ट करते है और क्या वो विपक्ष की एक ठीक ठाक भूमिका निभा भी पायेंगे? ये अपने आप में देखने वाली बात ही होगी और ये काफी अधिक सोचनीय विषय भी होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here