योगी जी की जीत पर मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव आने कर दिया ये बड़ा काम

0
11109

अभी का दिन योगी आदित्यनाथ के लिए बहुत ही अधिक बड़ा है क्योंकि अब वो एक बार फिर से यूपी में सत्ता में चुनकर के आये है और जब हम लोग देखते है तो कही न कही उनके लिए ये एक बड़े अचीवमेंट के जैसा ही है क्योंकि अखिलेश की लाख टक्कर देने की कोशिशो के बावजूद भी वो सत्ता पर काबिज रहे और अब उनके चाहने वाले लोग काफी अधिक खुश है. जब योगी जी के खास फैन्स की बात आती है तो फिर एक महिला का नाम तो सबसे अधिक पहले आता ही है.

अपर्णा यादव ने बेटी से करवाया राजतिलक, चेहरे पर दिखी प्रसन्नता
अखिलेश यादव की भाभी और मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने अभी हाल ही में अपना एक विडियो ट्विटर पर शेयर किया है और ये अपने आप में उनके योगी जी के प्रति कार्यकर्ता के रूप में समर्पण को दर्शाने का कार्य करता है. दरअसल योगी आदित्यनाथ को उन्होंने अपनी बेटी के हाथो से राजतिलक लगवाया और वो कुर्सी पर विराजमान हो रखे है.

ये नजारा अपने आप में काफी अधिक रोचक था और इस पर उन्होंने भगवा के समर्थन में काफी सुन्दर पंक्तिया भी लिखी है. इसी कारण से देखते ही देखते ये ट्वीट लोगो के बीच में चर्चा का विषय बन गया और लोगो ने इसे काफी अधिक पसंद किया भी है. जाहिर तौर पर ऐसा अक्सर देखने को मिलता है और ये हम लोग इस तरह के नजारे बहुत ही कम मात्रा में देख पाते है.

चुनावों से पहले भाजपा में शामिल हुई थी अपर्णा यादव
अगर आपको मालूम हो तो अपर्णा यादव ने चुनावों से ठीक पहले यादव परिवार से अलग रास्ता लेते हुए भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया था. उन्होंने योगी जी और मोदी जी को अपना आइकॉन बताया और राजनीति में उतरी, न सिर्फ उतरी बल्कि साथ ही साथ में जमकर के पार्टी के लिए प्रचार भी किया.

इस कारण से आज उन्हें जीत के बाद में भाजपा में इतनी अधिक तरजीह भी दी जा रही है. खैर कई सपा के लोग इससे नाराज भी हो सकते है, मगर ये उनकी अपनी निजी चॉइस है कि वो किसके खेमे में रहना चाहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here