बुरी तरह योगी से हारने के बाद भी अखिलेश कर रहे है अब ये बड़ा दावा

0
1965

अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के चुनावों के परिणाम आ चुके है और ये चुनावी परिणाम बहुत ही अधिक रोचक रहे है जिसमे भारतीय जनता पार्टी ने काफी अधिक बेहतरीन प्रदर्शन के साथ में जीत हासिल की है. इसमें समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बसपा तीनो ही पीछे रह गयी, यही नही देखते ही देखते तीनो पार्टियां विपक्ष की भूमिका में भी ठीक से रह पाएगी या फिर नही इस पर भी संदेह नजर आने लगा. मगर अखिलेश यादव को हारने के बाद भी इस हार में एक नयी किस्म की उम्मीद नजर आ रही है.

अखिलेश बोले, हमने दिखा दिया भाजपा की सीटो को घटाया जा सकता है
अभी हाल ही में आये हुए चुनावी परिणामो पर ट्वीट करते हुए अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने हमारी सीट्स को ढाई गुना और मत प्रतिशत को डेढ़ गुना बढ़ा दिया है. इसके लिए जनता का दिल से धन्यवाद. हमने दिखा दिया है कि भाजपा की सीट्स को घटाया जा सकता है और इसे हम आगे भी निरन्तर घटाते रहेंगे. आधे से ज्यादा का भ्रम दूर हो चुका है और बाकियों का कुछ वक्त में हो जाएगा.

अखिलेश यहाँ पर चुनावों में हार चुके है लेकिन साथ ही साथ में वो इस बात को लेकर के काफी अधिक उत्साहित है कि पहली बार की तुलना में उनको अधिक सीट मिली है और वो आगे चलकर के इसमें और अधिक प्रोग्रेस करने की कोशिश में लगे हुए है. अब आगे चलकर के उनके प्रयास क्या वाकई में परिणामो में बदल भी पाते है ये अपने आप में देखने वाली बात ही होने वाली है.

बसपा का सूपडा साफ़, नहीं मिल पा रही पर्याप्त विपक्ष लायक भी सीटे
हालांकि अखिलेश जहाँ पर एक तरफ अपने मत प्रतिशत और सीट्स में बढ़ोतरी को लेकर के दम भरते हुए नजर आ रहे है लेकिन वही मायावती और बसपा के पास में बताने के लिए वो भी नही है और उनके कार्यकर्ताओं में निराशा देखने को मिल रही है.

खैर अब इस पूरे मामले के ऊपर भाजपा और योगी सरकार किस तरह से प्रतिक्रिया देती है ये अपने आप में देखने वाली बात ही होने वाली है. अखिलेश अभी के लिए एक विपक्ष की भूमिका में खड़े होने की स्थिति में दिख रहे है और आगे चलकर के वो योगी को चुनौती देने की कोशिश करेंगे, ऐसा उनके बयानों में नजर आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here