आज योगी आदित्यनाथ ने एक एक साथ 2 बड़े रिकॉर्ड बना दिये, कोई और नेता नही कर पाया

0
3600

आज का दिन भारतीय जनता पार्टी के लिए बहुत ही अधिक बड़ा दिन माना जा रहा है क्योंकि जिस चीज को लेकर के सभी लोग काफी अधिक चिंतित थे वो आखिर में सुलझ गयी है और हम देख पा रहे है कि किस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश में लगभग एक शानदार जीत हासिल करने के बेहद ही करीब है और अब लगभग तय माना जा रहा है कि भाजपा की जीत को कोई भी रोक नही सकता है, क्योंकि भाजपा 250 के करीब सीट्स पर बढ़त बना चुकी है.

योगी के नाम बनेंगे तीन रिकॉर्ड, पहली बार कार्यकाल पूरा कर दुबारा सत्ता में लौटने वाले मुख्यमंत्री
अभी सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम पर एक बहुत ही बड़ा और शानदार रिकॉर्ड आ गया है. सीएम योगी पहले मुख्यमंत्री होने जा रहे है जो अपना कार्यकाल पूरा करके दूसरी बार उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रहे है. अब तक फिलहाल में तो ऐसा कोई भी नेता नही कर पाया है और ये अपने आप में उनके नाम पर बड़ा रिकॉर्ड दर्ज हो चुका है.

मुलायम सिंह के बाद बनेंगे दुसरे नेता, जो विधायक रहते मुख्यमंत्री बनेंगे
अभी उनके नाम पर एक दूसरा रिकॉर्ड ये भी होने जा रहा है कि वो विधायक रहते हुए मुख्यमंत्री बनेंगे. इससे पहले सिर्फ मुलायम सिंह यादव के नाम पर ये रिकॉर्ड हुआ करता था लेकिन अब योगी आदित्यनाथ ने भी इसे अपने नाम पर कर लिया है और बड़े नेता के रूप में जाने जा रहे है.

यानी कुल मिलाकर के देखे तो वर्तमान में योगी आदित्यनाथ से बढकर के कोई और नेता यूपी में नजर आ नही रहा है. कभी अखिलेश और मायावती का दबदबा एक समय में देखने को मिलता था लेकिन देखते ही देखते सब कुछ धराशायी होते हुए दिखाई दे रहा है और ये कही न कही होने के पीछे का कारण उनकी अपनी एक शानदार छवि है इसमें कोई शक नही है.

खैर भाजपा अभी तो जल्द ही इलेक्शन कमीशन के द्वारा आधिकारिक रूप से जीत की घोषणा का इन्तजार कर रही है जो जल्द ही शाम होते होते पूर्ण रूप से सामने आने वाला है और इससे बेहतर और कुछ भी हो नही सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here