अखिलेश को लग रहा हार जाने का डर, लगा दिया अब भाजपा पर बड़ा आरोप

0
1267

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावी रण लगभग समाप्त हो चुका है और हर कोई इसको लेकर काफी अधिक प्रसन्न भी नजर आ रहा है क्योंकि जिस तरह की स्थिति हमने बनते हुए देखी है वो अपने आप में बहुत ही अधिक स्पेशल है. भाजपा को कुछ हद तक टक्कर देने की कोशिश बस एक सपा ने ही की है और अब कल यानी 10 मार्च को चुनावी नतीजे आने जा रहे है. इसको लेकर के लोग अपने आप में काफी अधिक उत्साहित से नजर आ रहे है और अभी की बात करे तो अखिलेश थोड़े नाराज लग रहे है.

अखिलेश बोले, चोरी हो रही ईवीएम
समाजवादी पार्टी के मुखिया और सीएम पद पर दावेदारी करने वाले नेता अखिलेश यादव ने हाल ही में एक बड़ा आरोप लगाया है जिसमे वो कहते हुए नजर आ रहे है कि बिना सुरक्षा बलो के ही सीधे ही ईवीएम ले जाई जा रही है, अखिलेश आगे ये भी कहते है कि इस सम्बन्ध में प्रत्याशियों को सूचना भी नही दी गयी है. अखिलेश के आरोप अपने आप में काफी अधिक गंभीर है और इसमें उन्होंने सीधे तौर पर डीएम के ऊपर आरोप मढ़े है.

डीएम ने आरोपों को नकारा
इस पूरे मुद्दे के ऊपर बोलते हुए डीएम ने जवाब दिया है और अखिलेश यादव के सारे आरोपों को सिरे से खारीच कर दिया है. उनका कहना है कि ये ईवीएम ट्रेनिंग के लिए ले जाई जा रही थी और इनका चोरी वगेरह से कोई भी लेना देना नही है. इस तरीके से उन्होंने इस पूरे मुद्दे को ठंडा कर दिया है.

हालांकि भाजपा के लोग कह रहे है कि अब सपा के लोगो को हार का अंदेशा होना शुरू हो गया है और इसी कारण से उन्होंने ईवीएम पर ठीकरा फोड़ना शुरू कर दिया है. कही न कही ये जो भी बाते उनके द्वारा कही गयी है वो अपने आप में बहुत ही अधिक अजीब है और लोकतांत्रिक व्यवस्था को चुनौती देने वाली है.

कही न कही इस पूरी घटना के ऊपर अगर हम नजर डालते है तो अभी एक ही दिन के भीतर यूपी चुनावो के रिजल्ट आने वाले है और ऐसे में अगर अखिलेश हार जाते है तो इतना तो जाहिर तौर पर माना जा सकता है कि वो ईवीएम के ऊपर जमकर के आरोप लगाने वाले है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here