यूपी चुनावों में रिजल्ट से पहले मुसलमानों पर योगी जी ने दिया बड़ा बयान

0
7861

उत्तर प्रदेश में अभी चुनावों का अंतिम दौर चल रहा है और महज तीन दिनों के भीतर ही रिजल्ट आने वाले है. कही न कही इस कारण से लोग काफी अधिक उत्साहित से भी नजर आ रहे है. जाहिर तौर पर इस ख़ुशी के पीछे कई कारण हो सकते है और ये बात हम लोग भी काफी अधिक अच्छे से जानते है. हर कोई आखिर अपनी पार्टी की जीत की उम्मीद कर रहा है और इसी के बीच में एक बड़ा बयान सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ से आया है जो पूरे तरीके से अप्रत्याशित ही माना जा रहा था.

मैं मुसलमानों से और वो मुझसे प्यार करते है
अभी कुछ समय पहले ही सीएम योगी ने जो अस्सी बनाम बीस की बात कही थी उस पर कई लोग उन पर निशाना साध रहे थे और उनके रवैये को काफी अधिक गलत भी बता रहे थे. मगर चीजे समय के साथ में बदलती है और अभी हाल ही की बात अगर हम लोग करते है तो फिलहाल में सीएम योगी ने एक बड़ा बयान दिया है जो कई लोगो को उलझन में डालने वाला भी हो सकता है.

योगी आदित्यनाथ कहते है कि जैसा उनका व्यवहार मेरे साथ में है, वैसा ही व्यवहार मेरा भी उनके साथ में है. वो भी मुझसे प्यार करते है और मैं भी उनसे प्यार करता हूँ. मगर साथ ही साथ में योगी ये भी कहते है कि गलत मंसूबे तो किसी के भी कामयाब नही होंगे, देश में संविधान सर्वोपरि है और सब कुछ उसी के अनुसार ही चलने वाला है.

सीएम योगी का स्टैंड रखता है भाजपा के लिए मायने
अभी जिस तरह के स्टैंड सीएम योगी ने रखे है उसी के आधार पर ही यूपी के इलेक्शन में भाजपा को कितनी सीट्स मिलेगी ये तय होने वाला है और कही न कही ये दिन अपने आप में बहुत ही अधिक महत्त्वपूर्ण हो जाते है क्योंकि उनके एक एक बयान से कई हजारो वोट्स इधर से उधर हो जाते है.

खैर मुस्लिमो को लेकर के तो योगी जो कुछ भी बोलते है तो वो सुर्खियों में आ ही जाता है और ये आम तौर पर चुनावी दिनों में काफी अधिक देखने को मिलता रहा है ये भी हम जानते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here