भाजपा के साथ में गुप्त गठबंधन के सवाल पर मायावती ने कह दी बड़ी बात

0
5293

अभी यूपी के चुनाव अपने आखिरी चरण में है और लगभग हर कोई बहुत ही अधिक अच्छे तरीके से देख व समझ पा रहा है कि चुनावी झुकाव कभी इस तरफ तो कभी दूसरी तरफ जा रहा है. लोग कई मायनों में इस बात को अभी तक तो समझ भी नही पा रहे है कि आखिर यूपी में वाकई में सत्ता किसके हाथ में आने वाली है? खैर अब जो भी है अगर हम अभी की बात करते है तो फिलहाल भाजपा व बसपा के परदे के पीछे से साथ में होने की खबरे सामने आ रही है.

मायावती से हो रहे बीजेपी से जुड़ने को लेकर सवाल
अभी फिलहाल में जिस तरह का  सॉफ्ट रवैया मायावती का भाजपा को लेकर के रहा है उसके बाद में काफी कुछ बयान भी उन्होने दिए थे. अभी हाल ही में मायावती ने तो ये तक कह दिया था कि एमएलसी के चुनाव में वो सपा प्रत्याशी के हार को पूरे तरीके से सुनिश्चित करने वाली है चाहे इसका अर्थ भाजपा को वोट करना ही क्यों न हो? इस तरह के बयानों के कारण से कही न कही चीजे भाजपा के पक्ष में जाते हुए नजर आने लगी.

मायावती ने किया खारिच, कहा मैं किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी वैसे भी नही करती
मायावती ने अभी इस पूरे मुद्दे पर किनारा करते हुए कहा कि वो दूसरी पार्टियों की नक़ल नही करती है और उनका प्रचार करने का तरीका आलग है वो घर घर जाके प्रचार आदि करती है. रही बात कुछ बोलने की तो मेने बोला है कि इनकी सरकार क्या कुछ गलत कर रही है? मैं वैसे भी किसी के ऊपर व्यक्तिगत टिप्पणी नही करती हूँ.

मायावती ने भाजपा के साथ में कोई भी किसी तरह का गुप्त गठबंधन होने से या फिर भाजपा की बी टीम होने से साफ़ तौर पर इनकार किया है और ये भी कहा है कि जो कुछ भी चल रहा है घटित हो रहा है वो अपने आप में बहुत ही अधिक अलग है और बसपा सरकार बनाएगी ऐसा दावा भी उन्होंने किया है.

खैर ये दावे तो सब अपनी जगह पर है मगर असल में हकीकत क्या है? ये तो अभी भी हम लोग जानते नही है. कही न कही ये चीजे हमारे सामने कई सारे प्रश्न छोड़ देती है कि आगे चलकर के इसके परिणाम क्या कुछ होने वाले है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here