अखिलेश ने बताया, अगर बन गया मुख्यमंत्री बन गया तो योगी जी के खिलाफ ये बड़ा कदम उठाऊंगा

0
3093

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां काफी अधिक तेजी के साथ में चल रही है और ऐसे समय में किसके साथ में क्या समय बीत सकता है ये कोई भी नही जानता है. मगर एक बात तो कही न कही तय ही मानी जा रही है और वो ये कि आगे चलकर के इस पूरे मामले में अगर विरोधी पार्टी से कोई जीत जाता है तो फिर सीएम योगी के लिए वो कई मुश्किलें खड़ी करने के प्रयास जाहिर तौर अपर करेगा. अखिलेश यादव ने तो इसको लेकर के एक बड़ा बयान भी दे दिया है.

योगी जी के खिलाफ केस फिर से खुलवायेंगे
अभी हाल ही में अखिलेश यादव ने जो बाते कही है वो उनके सीएम बनने के बाद के मंसूबो को साफ़ तौर पर दिखाती है. अखिलेश कहते है कि अगर कल को वो मुख्यमंत्री बनते है तो फिर वो योगी आदित्यनाथ के खिलाफ उन पुराने केस को एक बार फिर से खुलवायेंगे क्योंकि कोर्ट ने अभी इनको पूरी तरह से बंद नही किया है. यानी सरकारी मशीनरी योगी आदित्यनाथ पर केस चलाने में लगाई जायेगी.

इसके अलावा जो भी यूपी पुलिस ने अन काउंटर किये है उन सभी की भी अखिलेश जांच करवाएंगे ऐसा उन्होंने कहा है. वही एक बात और भी कही है कि योगी सरकार ने जिन भी पत्रकारों के ऊपर झूठे और फर्जी मुकदमें चला र्केह अहि उन सभी को भी बंद किया जाएगा और इसके बाद में कही न कही स्थिति को ध्यान में रखते हुए काफी कुछ फैसले और भी लिए जायेंगे.

भाजपा समर्थक कह रहे बदले की राजनीति
अखिलेश ने जिस तरह से योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फिर से केस चलाने की बात कही है उसके बाद से ही भाजपा के समर्थक काफी अधिक नाराज हो गये है और उन्होंने ये भी कहा है कि इसे कही कही बदले की राजनीति ही कहा जा सकता है जो अखिलेश यादव करने की कोशिश कर रहे है जहाँ पर वो योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे है.

खैर अब आगे वो कुछ कर पाते है या फिर नही ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा क्योंकि अभी फ़िलहाल के लिए तो चुनावी गणित काफी अधिक कठिन है और स्थिति को देखा जाए तो बहुत ही अधिक गंभीर भी नजर आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here