यूपी चुनाव: मायावती के साथ भाजपा ने कर लिया गुप्त समझौता? योगी जी ने दिया ये जवाब

0
2986

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावी हवा चल रही है और इसका रूख हर कोई अपनी अपनी तरफ मोड़ने में लगा हुआ है. हालांकि काम काफी अधिक मुश्किल सा नजर आता है लेकिन फिर भी कोशिश तो हर कोई कर ही रहा है. अगर हम अभी की बात करते है तो फिलहाल में एक चीज है जो कई लोगो को अचंभित कर रही है और वो है मायावती की चुप्पी. वो हमेशा की तरह तेज तर्रार मोड में न होकर इन चुनावो में काफी अधिक शांत नजर आ रही है और ये अजीब सा भी है.

योगी जी ने कहा, बसपा से हमारा कोई समझौता नही
अभी जिस तरह से बसपा चुनाव में उतरी है उसके बाद में ये सवाल भाजपा और इन दोनों से कई सीनियर पत्रकार पूछ चुकी है और अभी हाल ही के इंटरव्यू में भी योगी जी से वही सवाल दोहराया गया कि मायावती और योगी जी एक दुसरे के ऊपर इतने अधिक नरम आखिर क्यों है? आखिर क्या भारतीय जनता पार्टी और बसपा दोनों ने ही आपस में कोई गुप्त समझौता कर लिया है?

इस पर जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ कहते है कि हमारा किसी भी विपक्षी दल के साथ में कोई भी समझौता नही है. जिस तरह से कांग्रेस और बसपा हमारी विरोधी प्रतिद्वंदी पार्टी है वैसे ही बसपा भी है और ये लोग आपस में दुसरे व तीसरे नम्बर पर आने के लिए आपस में संघर्ष कर रहे है. कही न कही ये बात सत्य नजर भी आती है.

कांग्रेस भी लगा चुकी है इसी तरह के आरोप
ये कोई पहली बार नही है जब भाजपा और बसपा के  बीच परदे के पीछे मिले होने के आरोप लगे हो. इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है जब प्रियंका गांधी जैसे नेताओं ने मायावती को भाजपा की मददगार बता दिया था और इसके बाद में मायावती खुद नाराज भी हुई थी और बदले में कांग्रेस पार्टी को वोट न देने के लिए भी लोगो से कह दिया था.

खैर राजनीति तो अपने आप में संभावनाओं का खेल है जहाँ पर किसी भी पल कुछ भी देखने में आ सकता है इसलिए अभी के लिए कुछ भी कहना तो बहुत ही अह्दिक जल्दबाजी होगी. अभी इसके लिए 11 मार्च तक का इन्तजार करना पड़ेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here