उद्धव ठाकरे के साथ में हो रहा है बड़ा धोखा, भाजपा ने किया बड़ा दावा

0
7082

अभी महाराष्ट्र में तीन पहियों वाली सरकार चल रही है और उसको लेकर के उद्धव ठाकरे आगे बढ़ते चले जा रहे है. आगे चलकर के इसके परिणाम क्या निकलेंगे इस पर तो अभी के लिए कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन इतना कही न कही तय ही माना जा रहा है कि इसमें भाजपा अपनी रणनीति और राजनीति हर समय काफी अधिक मजबूत करने की कोशिश में अवश्य ही लगी हुई है. भाजपा के प्रदेश प्रमुख का दावा तो इसी तरफ इशारा कर भी रहा है और हमें काफी कुछ बता भी रहा है.

महाराष्ट्र के भाजपा अध्यक्ष का दावा, पवार उद्धव ठाकरे को सीएम पद से हटाना चाहते है
अभी हाल ही में महाराष्ट्र के भाजपा प्रमुख चन्द्रकान्त पाटिल ने बड़ा दावा किया है जिसमे वो कहते है कि शरद पवार एक बड़े एजेंडे पर काम कर रहे है जिसके तहत वो उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद पर से हटाना चाहते है और उनकी जगह पर वो राउत को बिठाना चाह रहे है जो उनके अनुसार कार्य करे. उनके ही एजेंडे पर संजय राउत काम कर रहे है. मातोश्री की नींव को उखाड़ने का प्रयास हो रहा है.

उद्धव जी हमारे दोस्त, कौन है संजय राउत
आगे चंद्रकांत पाटिल कहते है उद्धव जी चाहे इस बात को माने या फिर न माने लेकिन वो हमारे दोस्त है. आखिर वो बाला साहेब के बेटे है और हमने इतने वर्षो तक साथ में काम किया है. आखिर ये संजय राउत कौन है? वो अभी कुछ टाइम पहले ही पार्टी में आये है और किसे पढ़ा रहे है?

पाटिल कहते है कि पवार के एजेंडे में है वो उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद पर से हटाना चाहते है और इस कारण से अब क्योंकि सुप्रिया सुले को तो वो सीएम बना नही सकते है तो राउत को बिठाना चाहते है. आपको बता दे सुप्रिया सुले शरद पवार की ही बेटी है जो उनकी राजनीतिक विरासत को आगे ले जाने का कार्य कर रही है.

खैर इस तरह की बयानबाजी अपने आप में दिन ब दिन बढती चली जा रही है. जिस तरह के आरोप राउत और पवार साहब पर लगे है उसके बाद में जाहिर तौर पर वो चुप तो बिलकुल भी नही बैठने वाले है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here