राजनाथ सिंह ने कहा, मैं भी यूपी का मुख्यमंत्री रह चुका हूँ लेकिन योगी आदित्यनाथ

0
11789

भाजपा के लिए अभी का टाइम बहुत ही अधिक अहम है क्योंकि यूपी में फिलहाल चुनाव चल रहे है और इन दिनों में कौन किस तरह की जीत को हासिल करता है ये अपने आप में देखने वाली बात ही होगी. खैर अगर हम लोग अभी की बात करते है तो फिलहाल के लिए काफी कुछ है जो पूरी तरह से बदल चुका है और ये अपने आप में हम देख भी रहे है. मगर भाजपा इन सबके बीच में कुछ प्रोजेक्ट करने की कोशिश कर रही है तो वो है सीएम योगी का चेहरा.

योगी आदित्यनाथ मुझसे बेहतर मुख्यमंत्री
अभी हाल ही में देश के रक्षा मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह एक रैली करने के लिए प्रतापगढ़ जिले में पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने कहा कि आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरी ताकत लगा दी है यूपी में क़ानून की व्यवस्था और शान्ति को बनाये रखने में और इसकी सराहना पूरे देश में की जा रही है. योगी जी ने क़ानून व्यवस्था को फिर से बहाल करके और विकास को आगे बढाकर के काफी कुछ हासिल किया है.

जेवर एयरपोर्ट को लेकर के भी योगी जी ने जो एक्टिव रोल निभाया है वो बताता है कि वो कितने अधिक अच्छे से कार्य कर रहे है. आगे राजनाथ सिंह ने ये भी कह दिया कि मैं भी यूपी का मुख्यमंत्री रह चुका हूँ लेकिन मुझसे भी बेहतर सीएम योगी है और काफी बेहतरीन काम कर रहे है. आम तौर पर कोई भी नेता किसी और को खुदसे बेहतर राजनीति में बताता नही है.

भाजपा की पूरी मशीनरी है एक्टिव
यूपी के चुनावों के दौर में भारतीय जनता पार्टी के सारे बड़े नेता और पूरी मशीनरी काफी अधिक अच्छे से एक्टिव है जिनका मकसद अभी के लिए सिर्फ और सिर्फ यूपी में एक बार फिर से सत्ता में वापसी करना है और कही न कही इसमें वो काफी अधिक करीब पहुँचते हुए नजर आ भी रहे है.

खैर अब तो जो होना है वो तो आने वाले चुनावी परिणामो में नजर भी आ ही जायेगा कि क्या कुछ हो सकता है. जनता को और पार्टियों को महज लगभग दो हफ्तों के करीब का इन्तजार और करना होगा और जल्द ही परिणाम सबके सामने होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here