प्रधानमंत्री मोदी के पैर छू रहा था भाजपा कार्यकर्ता, देखिये फिर उन्होंने उसे रोककर क्या किया

0
2409

आज के समय में भारतीय जनता पार्टी में कोई सबसे बड़े नेता के तौर पर जाना जाता है जिसके समकक्ष में कोई भी नही है तो फिर एक ही नाम है जो सामने आता है और वो नाम है नरेंद्र मोदी. ऐसे में जाहिर सी बात है कि लोगो के दिलो में उनके लिए विशेष सम्मान रहेगा और होना भी चाहिए क्योंकि वो देश के प्रधानमंत्री और सबसे अधिक लोकप्रिय नेता है, मगर साथ ही साथ में वो उस सम्मान पर किस तरह से रियेक्ट करते है ये भी अपने आप में देखने वाली बात ही होती है.

प्रधानमंत्री मोदी के पाँव छू रहा था कार्यकर्ता, रोककर मना किया और खुद छू लिये
अभी हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी यूपी के उन्नाव में चुनावी जनसभा में पहुंचे थे. वहां पर एक कार्यकर्ता राम जी का एक छोटा स्टेचू लेकर के उनके पास मंच पर आता है और उन्हें मूर्ति देने के बाद में पीएम मोदी के पाँव छूने लग जाता है. जैसे ही वो नीचे की तरफ झुकता है तो प्रधानमंत्री मोदी उसे तुरंत से ही रोक लेते है.

ऐसा करने के बाद में वो ऊँगली से कार्यकर्ता को ऐसा करने से मना करते है और इसके बाद में भी प्रधानमंत्री जी रूकते नही है बल्कि वो खुद भी उसके पाँव छू लेते है. जिन्होंने ये विडियो शेयर किया है उनका कहना है कि पीएम मोदी जिस व्यक्ति ने अपने हाथ में राम जी की मूर्ति को रखा हुआ था उसे प्रधानमंत्री मोदी कभी भी अपने पाँव छूने दे ही नही सकते है.

अधिक आस्थावान है मोदी
अभी अगर हम फिलहाल की बात करते है तो धर्म को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की आस्था कुछ अधिक ही है. अक्सर वो पूजा अर्चना करते हुए नजर आ जाते है और कई बार उनको केदारनाथ धाम के दर्शन करने तो कभी राम मंदिर जाते हुए देखा जाता रहा है जिससे ये मालूम चलता है कि उनके दिल में प्रभु को लेकर के काफी अधिक गहरी आस्था है और इस बात को आज उन्होंने इस घटना से साकार कर दिया.

अब कई लोग इसे चुनावी स्टंट भी कहते हुए  नजर आते है, मगर कई बार इस तरह की चीजे हुई है जब पीएम मोदी ने अपनी इसी भावना का परिचय दिया है और उस समय तो संभावित तौर पर कोई चुनाव भी नही थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here