अमित शाह ने बताया, अगर यूपी में सपा की सरकार बन गयी तो देश भर में क्या होगा

0
1299

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल काफी अधिक गरम हो रखा है और इस कारण से आपस में आरोप व प्रत्यारोप भी जमकर के चल रहे है ये भी हम लोगो ने बखूबी देख लिया है. अगर अभी की बात की जाती है तो फिलहाल के लिये उत्तर प्रदेश में दो पार्टियां आपस में काफी तेजी के साथ में कम्पीट कर रही है और इन दोनों के नाम है भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी. अब आपस में किसकी विजय होती है ये तो वक्त बतायेगा लेकिन आपस में एक दुसरे के ऊपर आरोपों की भरमार जरुर लगने लगी है.

अमित शाह बोले, सपा जीतेगी तो यूपी से देश भर में आतकियो की सप्लाई होगी
अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में गृह मंत्री शाह जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे और वहां पर संबोधन के दौरान उन्होंने काफी कुछ बोला. शाह ने कहा कि जितना विकास बुन्देलखंड का भाजपा की सरकार ने किया है उतना पहले कभी भी हुआ नही है. हम बुन्देलखंड की सभी 19 और यूपी में 300 से भी अधिक सीटे जीतकर के भाजपा की सरकार बना लेंगे.

पहले 10 सालो तक सपा बसपा के सपोर्ट के कांग्रेस की सरकार रही तब आतकी हमारे देश में चले आते थे और कुछ होता नही था.मगर जब मोदी जी की सरकार बनी तो हमने सर्जिकल स्ट्राइक की और आज हमारे ऊपर कोई कुछ  करने की सोच भी नही सकता. जब हमने 370 हटायी तो किसी की कंकड़ तक चलाने की हिम्मत नही हुई, लेकिन यूपी में अगर सपा की सरकार बनी तो फिर यूपी से देश में आतकी सप्लाई का काम होगा.

सपा बसपा को बताया फेलियर, काम करेगी भाजपा
सपा और बसपा को शाह ने एक तरह से फेल गवर्नेंस देने वाली पार्टी बताया है. वो कहते है कि बुन्देलखंड की प्यास बुझाने के लिए इन्होने क्या किया? हम तो काम कर रहे है और डिफेन्स कोरिडोर भी हमने ही बनवाया है.

कही न कही शाह ने इस बार जिस तरह का आक्रामक रूख अपनाया है वो काफी लम्बे समय बाद में देखने को मिला है और जनता के उपर इसका काफी अधिक व भारी भरकम असर देखने को मिलता भी है. हालांकि बाकी तो जो होना है वो आने वाला समय ही बता पायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here