मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल को लेकर दुखी है योगी आदित्यनाथ, कही बड़ी बात

0
2194

अभी यूपी में चुनावों से पहले हर कोई अपने अपने अनुसार अलग किस्म की बयानबाजी करते हुए दिखाई दे ही जाता है और सभी के उसमे अपने अपने मायने भी देखने को मिलते है इस बात में कोई भी संशय नही है. अगर अभी की बात करते है तो फिलहाल के लिए योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच में कुर्सी की लड़ाई देखने को मिल रही है और इन सबके बीच में एक बयान योगी जी की तरफ से आया है जो काफी अधिक वायरल भी हो रहा है.

शिवपाल यादव की हालत पर दिया बयान, उनकी दुर्गति देखकर दुःख होता है
अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और अगले चुनावों में उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ ने एक बयान जारी किया जिसमे वो कहते है कि शिवपाल यादव की आज की तारीख में जो दुर्गति हो गयी है उसे देखकर के बड़ा दुःख होता है. एक टाइम में वो नेताजी के बड़े ख़ास हुआ करते थे लेकिन अब उनको बैठने को सिर्फ हत्था मिला, वो बस मुंह लटकाकर के खड़े हो रखे थे.

दरअसल हाल ही में अखिलेश यादव, मुलायम सिंह और शिवपाल यादव की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमे अखिलेश और मुलायम दोनों ही तो आराम से कुर्सी पर बैठे हुए है जबकि शिवपाल बड़ी मुश्किल से खुदको कुर्सी के हत्थे के ऊपर एडजस्ट करते हुए नजर आ रहे है जिससे पता चलता है उनको बैठने के लिए उचित स्थान नही मिल पा रहा था. इसके कारण से उनके समर्थको में भी काफी अधिक नाराजगी है.

अखिलेश पर भी जमकर बरसे योगी योगी आदित्यनाथ सिर्फ यही पर ही नही रुके बल्कि उन्होंने आगे भी काफी अधिक बयानबाजी जारी रखी. उन्होंने कहा कि यहाँ की जनता अब भाजपा को जिताने का मन बना चुकी है. अखिलेश ने पहले नामांकन के वक्त कहा था कि अब तो जीत का सर्टिफिकेट लेने के लिए ही आऊंगा मगर यहाँ की हालत देखकर के उनको फिर से आना पड़ा है.

अभी के लिए अखिलेश यादव की हालत आसमान से गिरे और खजूर पर अटके वाली हो चुकी है और उनके लिए कुछ भी बोलने सोचने के लिए बचा नही है. कही न कही यहाँ पर सीएम योगी जो बताने की कोशिश कर रहे है वो बहुत ही अलग किस्म का और काफी अधिक राजनैतिक भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here