अगर योगी दुबारा सीएम बने तो कभी भारत वापिस नही आऊंगा, इस बॉलीवुड एक्टर ने ली शपथ

0
5825

अभी उत्तर प्रदेश के चुनावों पर पूरे देश की नजर टिकी हुई है. कौन विजय को हासिल करता है और किसके हाथ में हार लगती है इसका निर्णय कुछ ही दिनो के भीतर जनता कर देने वाली है और कही न कही ये बहुत ही अधिक महत्त्वपूर्ण समयकाल भी होने वाला है इस बात में कोई भी संशय नही है. अगर हम लोग बात करते है अभी के लिहाज से तो फिलहाल के लिये सीएम योगी यूपी में सबसे बड़ा चुनावी चेहरा है और इस कारण से उनको लेकर के काफी कुछ बोला सुना जा रहा है.

एक्टर कमाल राशिद खान ने कहा, योगी की हार नही हुई तो वापिस भारत नही आऊंगा
अभी हाल ही में बॉलीवुड के एक छोटे मोटे एक्टर कमाल राशिद खान ने ट्वीट करके लिखा है कि वो इस बात का वचन ले रहे है अगर योगी कल को 10 मार्च को चुनावी नतीजो में हारते नही है तो फिर वो कभी भी भारत लौटकर के नही आयेंगे. अभी फिलहाल केआरके यूएई में रहते है और वहाँ से फिल्मो को रिव्यू करते रहते है, इसके अलावा राजनीति पर भी केआरके के ट्वीट अक्सर चर्चा में बने रहते है.

ऐसे में उनका इस तरह का ट्वीट दर्शा रहा है कि कही न कही वो योगी और भाजपा को हारते हुए देखना चाह रहे है. खैर जो भी है इस तरह की चीजे अक्सर देखने में आती रहती है जब कोई न कोई सेलेब्रिटी इस तरह की राजनीति में फंसता हुआ चला जाता है.

मुनव्वर राणा की भी हो रही आलोचना
अभी कुछ समय पहले चुनावी दौर में मुनव्वर राणा ने भी यूपी को रहने लायक नही बताने और इस राज्य को छोड़ने जैसी बाते कही थी जिसके बाद में सोशल मीडिया पर लोगो ने उनकी जमकर के आलोचना हुई थी. हालांकि इसके बाद में वो काफी हद तक शांत हो गये थे और उनके किसी भी तरह के और ज्यादा विवादित बयान देखने में नही आये है.

मगर अब केआरके के इस तरह के ट्वीट के बाद में वो सुर्खियों में आ गये है. कही न कही मोदी और योगी सेलेब्रिटीज के लिए खबरों में आने का भी एक सुगम माध्यम बन चुके है इस बात में कोई संशय नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here