चलते चुनावों के बीच अखिलेश यादव से हो गयी बड़ी भारी गलती, लोग बोले ये सही नही किया

0
2645

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावों में काफी अधिक गहमा गहमी चल रही है और ये बात हम लोग भी बहुत ही अधिक अच्छे से देख व समझ रहे है. जिस तरह की स्थिति हमने बनते हुए देखी है वो तो और भी ज्यादा चिंताजनक नजर आती है. हर नेता अपने हिसाब से कुछ भी बयान दे रहा है और इसके कारण से आपस में प्रतिरोध भी काफी अधिक जन्म ले रहे है. अगर हम लोग अभी की बात करे तो फिलहाल में अखिलेश यादव से भी चुनावी रैली के दौरान काफी बड़ी गलती हो गयी.

अखिलेश बोले, ऐ पुलिस वालो तुमसे ज्यादा बदतमीज कोई नही हो सकता
अभी हाल ही में अखिलेश यादव एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे और उसी संबोधन के दौरान उन्हें मंच पर से कुछ दिखा तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से पुलिस वालो को बेहद ही अलग किस्म के तरीके से सबब लोगो के बीच में अपमानित करते हुए डांटना शुरू कर दिया. अखिलेश यादव मंच पर से कहते है ‘ए पुलिस वाले, ओ पुलिस क्या कर रहे हो तुम ये सब तमाशा? तुमसे ज्यादा बदतमीज कुछ और हो नही सकता.’

खुले मंच से पुलिस वालो के लिए तमाशा और बदतमीज जैसे शब्दों से भरा हुआ विडियो किसी ने कैप्चर कर लिया और फिर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये वायरल होता चला गया. अब ये विडियो को कई बड़े मीडिया घरानों और कई पत्रकारों ने भी कवर किया है जिसमे जनता अपनी तरफ से बेहद ही कड़ा रूख अपनाते हुए एक बड़े नेता को इस तरह के शब्दों से बचने की सलाह दे रही है.

आसान नही है पुलिस की नौकरी
अक्सर कई ऐसे सर्वे होते है जिसमे साफ़ तौर पर देखा जाता है कि पुलिस की नौकरी किसी भी दृष्टि से आरामदेह नही है, यहाँ पर राजनीतिक प्रेशर से लेकर कई और दिक्कतों से जूझते रहना पड़ता है और इस कारण से युवा इस नौकरी की तरफ आकर्षित भी कम होते है. ऐसे में किसी पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जाना और अधिक हतोत्साहित करने जैसा है.

अभी तक विपक्ष के किसी नेता या फिर भाजपा की तरफ से इस विडियो को लेकर के कोई ख़ास या फिर बड़ी प्रतिक्रिया देखने में नही आयी है, मगर उम्मीद की जा रही है कि वो भी जल्द आ ही जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here