संजय राउत पर ईडी ने लिया एक्शन, तो प्रेस कांफ्रेंस कर राउत ने कह दी इतनी बड़ी बात

0
3618

अभी फिलहाल महाराष्ट्र की राजनीति काफी अधिक उफान पर चल रही है और ये बात तो हम लोग बहुत ही अधिक अच्छे से जानते है. जिस तरह से पिछले कुछ बीते हुए समय में हम लोगो ने देखा है कि महाराष्ट्र में कुछ एक रेड हुई है और उसमे कई बड़े बड़े नेताओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ा है. इसमें पवार परिवार के लोग भी शामिल थे और अभी हाल ही की बात अगर हम लोग करते है तो फिर हाल ही में राउत को भी ऐसी ही दिक्कतों का सामना करना  पड़ा है.

मेरी बेटी की शादी के फूल वाले तक के पास ईडी वाले चले गये
हाल ही में संजय राउत ने एक प्रेस वार्ता की और उसमे उन्होंने केंद्र की सरकार द्वारा ईडी जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों को ठाकरे परिवार, पवार परिवार, अपने करीबियों और खुदको भी परेशान करने के आरोप लगाये है. राउत ने अभी अपने हाल ही के बयान में कहा कि ये लोग अब मेरे पीछे पड़ गये है. मेरे बैंक गये और 20 साल पुराने स्टेटमेंट तक निकलवाकर के ले गये है. मेरे घर अलीबाग में गये है, जाहिर सी बात है घर मेरा है तो वहां जमीन भी होगी.

वहां जाकर के ये लोग गरीबो को डरा कर के कह रहे है कि संजय राउत के खिलाफ कुछ लिखकर के दे दो. जब मेरी बेटी की शादी हुई तो ये लोग फूल वाले से लेकर के मेहँदी वाले के पास में भी पहुँच गये. मेरा जो टेलर है उसके पास में भी ये लोग पहुँच गये, आखिर ये लोग चाहते क्या है? अब बस मेरे जूते वाले के पास में जाना बाकी है.

ठाकरे परिवार का भी किया बचाव
इसके बाद में राउत ने ठाकरे परिवार के ऊपर लग रहे आरोपों पर भी उनका बचाव किया और कहा कि वो दलाल बोल रहा था ठाकरे परिवार ने अलीबाग में 19 बंगले बनाये है. आप जब कहे तब बस बुक करके चलेंगे और अगर बंगले दिख गये तो मैं ये राजनीति छोड़ दूंगा. अगर नही मिले तो फिर चप्पल चलेगी.

कही न कही राउत बहुत ही अधिक गुस्से में नजर आये है. जिस तरह से केंद्र की जांच एजेंसियां लगातार उनके ऊपर जांचे बिठा रही है वो अपने आप में उनको शक के दायरे में ले आती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here