बिग ब्रेकिंग: अजित डोभाल की सुरक्षा में लगी सेंध, आदमी बोला मेरे शरीर में चिप लगाकर

0
3874

देश में कुछ एक अधिकारी बहुत ही अधिक विशिष्ट होते है और उनकी सुरक्षा का ध्यान रखना बहुत ही अधिक जरूरी भी होता है. कही न कही ये बात हम लोग भी बहुत ही ज्यादा अच्छे से जानते है और जब बात आती है अजित डोभाल  की तो कही न कही उनकी सारी सुरक्षा काफी अधिक महत्त्वपूर्ण ही मानी जायेगी. ऐसे में अगर उनको लेकर के कोई भी बड़ी समस्या देखने में आये तो फिर ये रिस्क वाली बात ही होती है और इस बात में कोई भी संशय नही है.

अजित डोभाल के घर में संदिग्ध ने घुसने की कोशिश की, हिरासत में लिया गया
अभी की रिपोर्ट के अनुसार राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के घर में अभी हाल ही में एक संदिग्ध व्यक्ति ने घुसने की कोशिश की है और उसके पास में बताया जा रहा है एक कार भी थी. उसे सुरक्षा बलों ने फिलहाल के लिए हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसने ऐसा करने की कोशिश क्यों की है? फ़िलहाल के लिए उसकी मानसिक स्थिति पर भी संदेह जताया जा रहा है.

शख्स ने किया दावा, मेरे शरीर में लगी है चिप
जब उस व्यक्ति से इस मामले में सुरक्षा बलों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके शरीर के अन्दर किसी ने चिप लगा दी है और उसी के माध्यम से उसके शरीर को कण्ट्रोल किया जा रहा है. कही न कही ये बहुत ही अधिक संवेदनशील मामला है जिसको देखते हुए हर कोई अपनी तरफ से चिंता जाहिर कर रहा है.

भारत के जेम्स बांड कहे जाते है डोभाल, रहे है निशाने पर
अजित डोभाल को भारत के जेम्स बांड के तौर पर भी जाना जाता है जो पिछले काफी लम्बे समय से कार्य को अपने हिसाब से अंजाम देते हुए आये है. पुलिस सेवा से लेकर इंटेलिजेंस में भी उन्होंने काफी अहम् भूमिका निभाई और आज देश की सबसे महत्त्वपूर्ण सुरक्षा नीतियां भी वही तय करते है.

कही न कही डोभाल के द्वारा किये जा रहे कार्य उनको सबसे अधिक मजबूती के साथ में खड़ा करते है और ये चीजे हम लोग भी देखते रहते है. खैर अभी इस इन्वेस्टिगेशन में आगे निकलकर के क्या आता है ये देखने वाली बात होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here