हम किसी नही डरते, मोदी सरकार ने मुस्लिम देशो के संगठन OIC लेकर दिया बड़ा बयान

0
13299

भारत आज विश्व के उस मुकाम पर जा पहुंचा है जहाँ से संभवतः किसी का सपोर्ट न भी रहे तो भी देश काफी हद तक स्थिर स्थिति में खड़ा रह सकता है और इस कारण से आज जब भी बात भारत के किसी भी अलग किस्म के इन्टरेस्ट की आती है तो फिर भारत किसी के भी सपोर्ट में खड़ा हो सकता है और चाहे तो किसी का विरोध भी कर ही देता है और ये बात हम लोग भी बखूबी जानते है. खैर जो भी है अभी की बात करे तो फिलहाल में मोदी सरकार ने एक बड़ी और गजब की आलोचना की है.

ओआईसी ने उठाया था हिजाब का मुद्दा, यूएन से कहा भारत पर एक्शन ले
अभी हाल ही में मुस्लिम देशो के संगठन ओआईसी ने भारत के खिलाफ काफी आपत्तिजनक बयान दिये थे जिसमे उन्होंने कहा कि भारत में मुस्लिमो के ऊपर गलत कार्य हो रहे है, हिजाब को लेकर के भी जो बैन आदि की बात आ रही है वो गलत है. संयुक्त राष्ट्र को इन सब मामलो को देखते हुए भारत के ऊपर एक्शन लेना चाहिए.

भारत ने जारी किया बयान, कहा ओआईसी साम्प्रदायिक भावना से भरा हुआ है
जब भारत के ऊपर इस तरह के आरोप लगेंगे तो जाहिर तौर पर इसका जवाब भी देना ही होगा. इस कारण से भारत सरकार ने इस पर आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा है कि ओआईसी भारत को लेकर के कई मिसलीडिंग बयान दे रहा है जिनका हकीकत से कोई भी लेना देना नही है.

अभी ओआईसी का ये जो साम्प्रदायिक माइंडसेट है वो इसे सच्चाई देखने के लिए प्रेरित नही करता है और कुछ लोगो ने अब इस संगठन को अपने निजी फायदों के लिए इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है. भारत सरकार ने इस पूरे संगठन की काफी अधिक कड़े शब्दों के साथ में आलोचना कर दी है जो शायद पहली बार ही हुआ है.

आम तौर पर कोई भी देश ओआईसी के बयानों को नजरअंदाज कर देता है क्योंकि यहाँ से अच्छा खासा तेल निकलता है, ट्रेड में भी ये काफी सहायक देश है तो इन चीजो को देखते हुए लोग ध्यान देते नही है लेकिन भारत ने इस बार जवाब देने का फैसला किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here