यूपी चुनाव: ये लड़ाई है 80 बनाम 20 की, योगी जी ने बताया क्या है इसका मतलब

0
4805

उत्तर प्रदेश के चुनाव अभी के इन दिनों में बहुत ही अलग किस्म के मोड़ पर आ खड़े है जहाँ पर हर पार्टी अपनी अपनी तरफ से पूरी ताकत लगा रही है ताकि जीत को हासिल किया जा सके. इस सम्बन्ध में काफी कुछ है जो किया जा रहा है और हम वो सब कुछ होते हुए देख भी रहे है. अगर अभी के परिदृश्य में बात करे तो योगी आदित्यनाथ सबसे बड़े नेता के रूप में अपनी पहचान बना चुके है और उनकी पॉवर दिन ब दिन काफी अधिक बढती ही जा रही है.

अपने 80 बनाम 20 के बयान पर बात की स्पष्ट, कहा इसका धर्म से कोई लेना देना नही
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जब अभी हाल ही में सवाल किया गया कि आप ये जो हर बार 80 और 20 के बीच में चुने जाने की बात करते है तो इस पर आपका क्या मतलब है? इस पर योगी जी अपनी तरफ से पूरी बात को स्पष्ट करते है और कहते है कि इसका अर्थ कही से भी धर्म से जुड़ा हुआ नही है.

सीएम कहते है कि हमारे कहने का मतलब है कि हर बात में यहाँ पर 80 प्रतिशत लोग बीजेपी के साथ में है और 20 प्रतिशत लोग विरोध में रहते है. ये लोग हमारे साथ में विकास के और काम के मुद्दे पर है और बाकी के लोग है जो जिनको इनसे कोई भी अर्थ नही है. खैर पहले इसे हिन्दू और मुस्लिम के रूप में देखा गया था लेकिन अब इसे हल्का सा ट्विस्ट दे दिया गया है.

यूपी चुनाव को लेकर है पूर्व रूप से आत्मविशवास
अभी चुनावी दौर चल रहा है और जिस तरह से पहले फेज में चुनाव हुए है उसके बाद में सीएम योगी के चेहरे और बयानों में पूर्ण रूप से ये देखा जा सकता है कि किस तरह से वो एक बहुत ही अधिक सक्षम चेहरे के रूप में उभर कर के सामने आये है जिस पर भाजपा सबसे अधिक विश्वास भी कर ही रही है.

खैर अब बाकी तो जो कुछ भी है समय के साथ में हम लोग होते हुए देख ही रहे है. अभी के लिये चुनावी दौर चल रहा है और इसमें इस तरह के बयान आना अपने आप में काफी हद तक स्वाभाविक भी माना जाता रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here