ममता बनर्जी ने दिया योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान, यूपी में इस पार्टी को दिया समर्थन

0
3189

आम तौर पर राजनीति में कई जगहो पर बयानबाजी होती रहती है और इसको लेकर के काफी कुछ चीजे होती है जो अपने आप में बहुत ही अधिक विवादित और चकित करने वाली भी होती है. ऐसे में जब कभी भी ममता बनर्जी की बात आती है तो फिर विवाद कुछ अलग ही लेवल पर चले जाते है क्योंकि उनके बयान काफी अधिक तीखे और कई बार गरिमा से भी परे होते है. कही न कही ये बात तो हम लोग भी बखूबी जानते है. चलिए आज हम उसी के सम्बन्ध में आपसे बात करते है.

ममता ने कहा, ये योगी नही भोगी है
अभी हाल ही में ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश के चुनावों में एंट्री ले ली है और वो समाजवादी पार्टी के समर्थन में सभा आदि भी करने जा रही है. इस सम्बन्ध में उन्होंने बयान देते हुए ये तक कह दिया कि ये तो योगी नही बल्कि एक भोगी है. इस तरीके से कही न कही उनके योगी के चरित्र का अपमान करने की कोशिश की गयी और खुलकर के ममता ने यहाँ पर अखिलेश को सपोर्ट किया है.

योगी जी ने भी ममता से कर लिये सवाल
अब जब ममता बनर्जी यूपी के चुनावों में उतर गयी है तो फिर सीएम योगी पर भी उन पर बयान देने से पीछे नही हटने वाले थे. उन्होंने ममता बनर्जी से सीधे तौर पर सवाल किया कि यूपी में सब चुनाव शान्तिपूर्ण तरीके से संपन्न हो रहे है, क्या बंगाल में ऐसा हुआ था? वहाँ पर तो भाजपा के कार्यकर्ताओ को परेशान किया जा रहा था, उनको छोड़ नही रहे थे.

यानी अब बंगाल की क्षेत्रीय राजनीति में होते हुए भी ममता बनर्जी कही न कही यूपी में अपने पाँव पसारने की कोशिश कर रही है. ये चीज हम लोग भी देख रहे है और इसके पीछे उनके प्रधानमंत्री पद के ख्वाब भी दिखाई देते है क्योंकि वो अपनी अकेली पार्टी और बंगाल के दम पर तो कभी भी सीएम से पीएम बनने के ख्वाब भी नही देख सकती है.

अब ऐसे में कभी वो महाराष्ट्र में अपने पंख पसारने की कोशिश कर रही है तो कभी यूपी में साथी खोज रही है लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी अब तक वो ज्यादा उंचाई हासिल कर नही सकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here