अभी भी पुराना अपमान भूले नही है मोदी, कह दी बड़ी बात

0
7885

प्रधानमंत्री मोदी की बात करे तो हमेशा से ही वो बहुत ही अधिक संवेदनशील व्यक्ति रहे है. जिस तरह से उन्होंने अपना समय बिताया है और संघ से होकर गुजरात से होते हुए केंद्र में सत्ता तक पहुंचे है वो अपने आप में काफी बड़ी बात है लेकिन इस दौरान उन्हें काफ़ी अलग अलग तरह की चीजो का सामना भी करना पड़ा और ये अपने आप में कई बार अपमानित करने वाला भी रहा, क्योंकि वो किसी बड़े राजनीतिक घराने में जन्म लेने वाले लोगो में से तो नही थी और इस कारण से उनको लेकर तंज भी कसे गये.

हमें लेकर कहा गया, गुजरात से दो गधे आये है
अभी हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने एक शानदार इंटरव्यू दिया है जो यूपी चुनाव से पहले का था, इसमें एक सवाल था जिसने सब लोगो का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया. जब प्रधानमंत्री मोदी से सवाल किया गया कि अब एक तरफ तो अखिलेश और जयंत जैसे युवा नेता है और दूसरी तरफ मोदी योगी और पूरी सरकारी मशीनरी भी लगी है.

इस पर जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम लोग दो लडको वाला खेल तो पहले भी देख चुके है. एक वक्त में इन लोगो में इतना अधिक अहंकार था कि इन्होने गुजरात के दो गधे जैसे शब्द का इस्तेमाल किया था लेकिन यूपी की जनता ने इन लोगो को सही से जवाब दे दिया. इनके पास में दो लडके भी थे और बुआ भी आ गयी मगर फिर भी कुछ हो नही सका. आपको याद हो तो अखिलेश यादव ने पिछले विधानसभा चुनावो से पहले की रैली में ‘दो गुजरात के गधे’ शब्द का इस्तेमाल किया था.

प्रधानमंत्री बनने से पहले कई बार पीएम मोदी को लेकर कसे गये थे तंज
ये कोई एक बार नही बल्कि कई बार ऐसा हो चुका है जब प्रधानमंत्री मोदी को लेकर सौदागर जैसे शब्दों का प्रयोग किया गया. हालांकि जब वो सत्ता में विराजमान हो गये तो फिर उसके बाद में किसी भी विपक्ष के नेता के पास में कुछ भी कहने के लिए बच नही  गया.

हालांकि अभी हाल ही में जिस तरह से पीएम ने पुरानी बातो का जिक्र किया है उससे पता चलता है कि वो पुरानी बातो को अभी भी भूल नही सके है और उनको आज भी किसी न किसी अवसर पर याद करते हुए नजर आपको भी आ ही जाने वाले है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here