योगी जी ने कहा ‘देश संविधान से चलेगा शरिया से नही’, तो नाराज ओवैसी ने दिया ऐसा जवाब

0
3273

अभी फिलहाल यूपी में चुनाव चल रहे है और इस चुनावी माहौल में लगभग हर कोई अपने अपने तरीके से कार्य भी कर रहा है. लोगो के अपने अपने फायदे बन रहे है और राजनेता भी अपने हिसाब से बयानबाजी भी कर रहे है. कही न कही इस कारण से वैचारिक मतभेद भी देखने में आ रहे है और अभी हाल ही में इस कारण से योगी आदित्यनाथ और ओवैसी के बीच में काफी अधिक बयानबाजी भी देखने को मिलती रहती है. अभी हाल ही में ऐसा कुछ नजारा देखने में आया है.

योगी जी ने कहा, देश की व्यवस्था संविधान से चलेगी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभी हाल ही में बयान दिया है जिसमे वो कहते है कि भारत की पूरी व्यवस्था संविधान से चलेगी शरीयत से नही. भाजपा की सरकार संविधान का समर्थन कर रही है और पीएम मोदी के नेतृत्व में डबल ईंजन वाली सरकार सिर्फ विकास के अनुसार कार्य कर रही है, जनता भी हमारा उसी कारण से पुरजोर समर्थन कर रही है और लोगो को ये नजर आ रहा है कि असल में सही कार्य कौन कर रहा है.

ओवैसी ने जताया ऐतराज
जब बात शरीयत पर आती है तो जाहिर तौर पर एएमआईएम के प्रमुख ओवैसी भला कैसे चुप रह सकते है? ऊन्होने कहा कि भारत का कोई भी धर्म नही है. भारत कुरान, गुरु ग्रन्थ साहिब और गीता जैसी पुस्तको में भरोसा रखता है मगर सीएम योगी इस बात को समझ नही पा रहे है. इस तरह से ओवैसी ने अपनी तरफ से नाराजगी जाहिर की है.

सीएम योगी उनके और पार्टी के विरोध में बयानबाजी करने वालो के ऊपर बार बार और जमकर के बरस रहे है. उन्होंने कहा कि हर तरह का बयान समय की जरूरत होती है, जो भी लोग गर्मी दिखा रहे है उन सभी की गर्मी 10 मार्च के बाद में शांत हो जायेगी. इस तरह के बयानों से कई लोग काफी अधिक प्रभावित भी हो रहे है तो कई सारे लोग है जो इस पर आलोचना भी कर रहे है.

खैर अब जो कुछ भी है इस तरह की चीजो से एक बात तो हमें समझ में आ ही जाती है कि चुनावों के वक्त ये माहौल रहने वाला है और आगे भी काफी अधिक समय तक ये सब कुछ बना रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here