प्रधानमंत्री मोदी ने दिया बड़ा बयान, बोले अगर कांग्रेस नही होती तो

0
1377

फिलहाल के दिनों में सदन की कार्यवाही चल रही है और कही न कही ये बात हम लोग भी बहुत ही अधिक अच्छे से जानते है कि जब कभी भी सदन में कुछ भी होता है या फिर चलता है तो फिर आपस में अलग अलग किस्म की बयानबाजी भी देखने को मिलती रहती है जो कई बार सही होती है तो कई बार गलत भी होती है. अगर हम लोग अभी की बात करे तो हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने सदन में जाकर के कुछ ऐसी बाते बोल दी है जो थोड़ी विवादित भी कही जा रही है.

पीएम बोले, अगर कांग्रेस न होती तो कश्मीरी पंडितो को घर नही छोड़ना पड़ता
अभी हाल ही में कांग्रेस पार्टी के ऊपर प्रधानमंत्री मोदी ने काफी अधिक तीखे तेवरों के साथ में बयान दिया है. उन्होंने  कहा कि अगर कांग्रेस गांधी जी के बताये हुए रास्ते पर चलती तो आज ये लोग परिवारवाद से मुक्त होते और लोकतंत्र में होते. देश के ऊपर ये इमरजेंसी जैसा कलंक नही लगता और न ही देश में क्षेत्रवाद और जातिवाद की ऐसी खाई होती.

आज अगर ये नही होते तो देश में सिखों के साथ में ये सब नही होता और कश्मीरी पंडितो को भी अपना घर छोड़कर के भागना नही पड़ता. प्रधानमंत्री मोदी ने साफ़ शब्दों में कहा कि कांग्रेस अपने समयकाल में कुछ भी संभाल नही पायी और उनके समय में समस्याएं तो जन्म लेती ही रही साथ में विकास का पहिया भी पूरे तरीके से रूका रहा.

कांग्रेस ने जतायी नाराजगी
प्रधानमंत्री मोदी के इतने तीक्ष्ण बयानों के बाद में जाहिर तौर पर कांग्रेस को बुरा तो लगा ही होगा और इस कारण से उन्होंने इस पर आपत्ति जताई और सदन के अन्दर ही मल्लिकार्जुन खड्गे ने बार बार अपनी तरफ से आपत्ति दर्ज करवायी. खैर पीएम मोदी को जो बोलना था वो तो बोल ही चुके थे और अब ये सब कुछ बदला नही जा सकता है.

पीएम मोदी ने साथ ही साथ में कांग्रेस पार्टी से इनका नाम इंडियन नेशनल कांग्रेस रखने के ऊपर भी सवाल उठाये  और कहा कि अगर ये अपनी गलती सुधारना चाहते है तो इनको अपनी पार्टी का नाम बदलकर के फेडरेशन ऑफ कांग्रेस कर लेना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here