योगी जी के खिलाफ चुनाव में उतरी शुभावती शुक्ला, जानिये कौन है ये महिला

0
5655

उत्तर प्रदेश में आम चुनाव बस शुरू होने ही जा रहे है और इन चुनावो से पहले हर कोई बहुत ही अधिक उत्साहित सा भी नजर आ रहा है क्योंकि इसे लोकतन्त्र के पर्व की तरह जो मनाया जाता है. कही न कही ये हम लोगो के लिए बहुत ही अधिक ख़ास और बेहतरीन समय है जो यूपी के आने वाले भविष्य का निर्धारण करने वाला है. कही न कही ये बहुत ही अधिक ख़ास भी है और इस बात में कोई भी संशय नही है और सबसे ज्यादा ख़ास है तो गोरखपुर की सीट जहाँ से सीएम योगी चुनाव में उतरे है.

सपा ने सुभावती शुक्ला को दिया टिकट, ब्राह्मण वोट अलग करने की कोशिश
समाजवादी पार्टी ने अभी हाल ही में गोरखपुर शहरी क्षेत्र से टिकट का ऐलान कर दिया है और इस बात ये टिकट सुभावती शुक्ला को दिया गया है जो स्वर्गीय उपेन्द्र शुक्ला की पत्नी रही है.आपको मालूम न हो तो उपेन्द्र शुक्ला गोरखपुर में कभी भाजपा में ही ब्राह्मण समाज का एक बहुत बड़ा चेहरा हुआ करते थे और अब उनके निधन के बाद में उनकी पत्नी को समाजवादी पार्टी से टिकट दिया गया है.

सीएम योगी को इस वर्ग से अच्छा खासा वोट मिलता है इस बात में कोई भी संशय नही है लेकिन साथ ही साथ में अगर उन्हें की समुदाय से कोई नेता खड़ी होती है तो जाहिर तौर पर हल्का फुल्का नुकसान भी उठाना पड़ सकता है मगर सपा की ये कोशिश अपने आप में देखने के लायक तो है.

सीएम योगी की पहचान मजबूत, भाजपा को फर्क नही पड़ रहा
हालांकि इतना सब कुछ होने के बाद भी बीजेपी ने सुभावती शुक्ला को लेकर के कोई ख़ास प्रतिक्रिया दी नही है क्योंकि योगी आदित्यनाथ को फिलहाल मठ का संरक्षण प्राप्त है और इस कारण से वो कही न कही हर मायने में गोरखपुर में बढ़त बना ही लेते है और ये अपने आप में बहुत ही शानदार चीज कही जा सकती है जो उनके साथ में हो रही है.

हालांकि शुभावती शुक्ला अपने पति द्वारा जुटाए हुए समर्थन को इन चुनावों में भुना पाती है और कुछ कर पाती है या फिर योगी जी के आगे उनके सारे दांव फेल हो जाते है ये अपने आप में देखने वाली बात ही होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here