ओपिनियन पोल देखकर चिंता आयी में मायावती, लोगो से कही ये बड़ी बात

0
2580

उत्तर प्रदेश के चुनावो से पहले बहुत कुछ है जो हमें देखने को मिल रहा है और ये अपने आप में बहुत ही अधिक रोचक भी है. अगर हम लोग बात करे अभी की तो चुनावों से पहले हर पार्टी अपना अपना दम दिखा रही है और इलेक्शन को अपने हिसाब से ढालने व देखने की कोशिश भी कर रही है. मगर इसमें कोई सबसे अधिक पीछे रहते हुए नजर आ रहा है तो वो है मायावती और उनकी पार्टी. कही न कही इस बात को लेकर उनकी चिंता अब बयानों में भी दिखने लगी है.

मायावती बोली, ओपिनियन पोल पर विश्वास न करे
अभी हाल ही में अपने बयान में मायावती ने सारे के सारे जो भी चुनावी सर्वे हो रहे है उनको एक तरह से गलत बताया है. उन्होंने कहा कि चुनावी सर्वेक्षण पर भरोसा नही करना चाहिए ये अक्सर गलत ही होते है. 2007 के इलेक्शन में हमें तीसरे नम्बर पर बताया गया था लेकिन हम पहले पर आये और जिनको सबसे आगे दिखाया था वो पीछे रह गये थे. आपको इन पर विश्वास नही करना चाहिए.

अधिकतर सर्वे में योगी ही बाजी ले जा रहे
अगर हम अधिकतर सर्वे की बात करे जो हजारो की बड़ी संख्या में किये गये है उसमे सीएम योगी ही यूपी में वर्तमान में सबसे अधिक लोकप्रिय नेता और भाजपा सबसे अधिक पसंदीदा पार्टी के रूप में उभरकर के सामने आ रही है और ये अपने आप में बहुत ही बड़ी बात है, अखिलेश उनको कुछ कुछ मौको पर टक्कर देते दिख रहे है लेकिन उनसे आगे नही निकल पा रहे है.

ऐसे में जब मायावती कही पर भी नजर नही आ रही है तो जाहिर तौर पर वो इन पोल को सिरे से खारिच ही करने वाली है और अपने लिए वो कही न कही अलग से अपने रास्ते तय करेगी मगर कब वो वाकई में यूपी में राजनीति में उतरेगी ये कोई नही जानता है क्योंकि फिलहाल तो वो कही पर दिखाई भी मुश्किल से दे रही है.

कुछ समय पहले की बात है जब प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी कहा था कि वो चकित है कि मायावती अभी तक चुनावों में सीरियस होकर के उतर नही रही है. खैर इस पर बादमे बसपा सुप्रीमो ने नाराजगी जाहिर करते हुए कांग्रेस को अपने से भी पीछे बता दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here