योगी आदित्यनाथ ने चुनाव से पहले अखिलेश यादव के लिये भेजा ख़ास सन्देश

0
2145

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावी दिन शुरू होने में महज कुछ ही दिन बचे है और इन दिनों में क्या कुछ हो सकता है या फिर बदल सकता है इस पर हम फ़िलहाल के लिए तो कुछ कह नही सकते है. मगर इतना तो तय तौर पर माना जा रहा है कि जो कुछ भी घटित होने जा रहा है वो अपने आप में बहुत ही ज्यादा स्पेशल है और इस बात में किसी को कोई संशय नही है क्योंकि यूपी देश का सबसे बड़ा राजनीतिक सूबा भी कहा जाता है.

अखिलेश हार के लिए रहे तैयार, योगी का सन्देश
अभी हाल ही में एक इंटरव्यू की बात है जब सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल किया गया कि वो अपने प्रतिद्वंदी यानी अखिलेश यादव के लिए कोई विशेष सन्देश देना चाहेंगे? इस पर जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा राजनीतिक दल का नेता होने के नाते हर किसी को चुनाव में जाने का और मैदान में उतरने का हक है मगर 10 मार्च को उन्हें काफी बड़ी हार मिलने जा रही है और उसके लिए भी उनको तैयार रहना चाहिए.

यहाँ पर सीएम योगी किसी भी तरह की लाग लपेट करते हुए नजर नही आये कि मेरी उनको शुभकामनाएं या ऐसा कुछ, उन्होंने सीधे तौर पर अपने जीत के और अखिलेश यादव को हराने के इरादे साफ़ करते हुए साफ़ व स्पष्ट सन्देश भेजा है. इससे कही न कही सीएम योगी के इरादे भी साफ़ हो जाते है कि उनके अन्दर आत्मविशवास पूर्ण रूप से भरा हुआ है.

अपनी जीत भर भरोसा, पांच वर्ष काम किया
सीएम योगी बार बार कहते है कि उन्हें अपने किये हुए काम पर भरोसा है. प्रदेश में चार लाख करोड़ का निवेश आया है, लोगो का जीवन सुधरा है इज ऑफ डूइंग बिजनेस में भी प्रगति की है. कुल मिलाकर के हम प्रदेश के लोगो के लिए काफी बेहतर काम कर रहे है और इस कारण से हमें आने वाले वक्त में विजय पर पूरा भरोसा है.

खैर इस पर अब अखिलेश यादव किस तरह से जवाब देते है ये भी अपने आप में देखने वाली बात होगी, क्योंकि सीएम योगी ने तो बहुत ही अधिक सख्त शब्दों का इस्तेमाल करते हुए काफी कुछ कह दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here