प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सारे कार्यक्रम और कामकाज कैंसल किये, तुरंत मुंबई के लिये निकले

0
2591

आम तौर पर प्रधानमंत्री मोदी का शेड्यूल बहुत ही ज्यादा टाइट होता है और ये बात हम लोग भी बहुत ही अधिक अच्छे तरीके से जानते है. आम तौर पर ये चीजे कम ही होती है कि पीएम किसी ख़ास वजह के चलते हुए अपने काम को रोके क्योंकि उनका कार्य सीधे तौर पर देश से जुड़ा हुआ होता है. मगर हाल ही में कुछ ऐसा मामला देखने में आया है जो अपने आप में बहुत ही अधिक चिंता करने वाला और देश के लोगो को शोक में डालने वाला भी है.

लता दीदी का निधन, आखिरी बार दर्शन करने निकले पीएम मोदी
अभी की जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी का कार्य काफी अधिक जरूरी था लेकिन आज सुबह ही देश की जानी मानी सिंगर लता मंगेशकर का निधन हो गया. उनके शरीर को अंतिम दर्शन के लिए मुंबई में रखा गया है और इसी के चलते हुए प्रधानमंत्री मोदी उनके अंतिम दर्शन के लिए सारा शेड्यूल छोड़कर के मुंबई के लिए हवाई रास्ते से निकले है. वहां पर लता दीदी के अंतिम दर्शन करके वो अपने आवास को दिल्ली वापिस लौटने वाले है.

भाजपा ने अपने मेनिफेस्टो को भी दो दिन आगे खिसकाया
आपको मालूम होगा कि यूपी में चुनाव भी है और आज यानी 6 तारीख को भाजपा अपना चुनावी मेनिफेस्टो भी जारी करने वाली है थी लेकिन लता जी के निधन के चलते हुए ऐसे वक्त में ये सब करना ठीक नही लगा और पीएम मोदी भी आज मुंबई में जाने में व्यस्त हो गये.

इस कारण से मेनिफेस्टो को जारी करने की तारीख भी अभी के लिए दो दिन आगे खिसका दी गयी है ताकि किसी तरह से उनके प्रशंसको के दुःख में शामिल हुआ जा सके. कही न कही ये बहुत ही अधिक बुरा और तकलीफ से भरा हुआ है जो हम बहुत ही अधिक अच्छे तरीके से समझ सकते है.

भाजपा के कई बड़े बड़े नेता है जिनमे मोदी, शाह, योगी जी, जेपी नड्डा समेत कई नेताओं ने अपनी अपनी तरफ से श्रद्धांजली अर्पित की है और कही न कही उन्होंने लता जी के जाने पर अफ़सोस भी प्रकट किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here