योगी जी ने मुसलमान बच्चे को गोद में उठाया, और फिर कही ये बात

0
8467

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी के दिनो में काफी अधिक चर्चाओं में और खबरों में बने हुए है और इसके पीछे का एक कारण यूपी में आने वाले चुनाव भी है. जिस तरह से आने वाले उत्तर प्रदेश के चुनाव हमारे बीच में सुर्खियाँ बटोर रहे है और नेता अपने अपने हिसाब से कार्य कर रहे है वो लोगो के बीच में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. कही न कही इन सबके बीच में सबसे अधिक बड़ा और मुख्य चेहरा कोई उभरकर के आता है तो वो कही न कही सीएम योगी का ही दिखाई देता है.

आज मुस्लिम बच्चे को गोद में उठाया, बोले ये है देश का भविष्य
आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा में लोगो से मिलने के लिए गये हुए थे और वहां पर जब वो लोगो से मिल रहे थे, उसी दौरान वहां पर भीड़ में एक मुस्लिम महिला खड़ी थी जिनका नाम जोया है. उनको देखकर के सीएम ने उन्हें अपने पास में बुलाया और उनके बच्चे को अपने गोद में देने के लिए कहा.

बिना किसी चिन्ता के महिला ने अपना बच्चा सीएम योगी की गोद में दे दिया और फिर इसके बाद में काफी लम्बी देर तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उस बच्चे को खिलाते रहे और फिर उसे हाथ में लेकर के बोले यही है हमारे देश का भविष्य. कुछ देर के बाद में उन्होंने बच्चा माँ को लौटा दिया और फिर वो उसे लेकर के चली गयी. यहाँ पर उनका बच्चो के प्रति जो स्नेह है वो भी देखने में आया.

सीएम पहले भी बोल चुके सबको लाभ देते है लेकिन तुष्टीकरण नही करते
आम तौर पर कई लोग उनकी हिन्दू नेता की छवि बनाते है जिस पर सीएम कहते है कि हम हिन्दू है और इसमें कोई शंका नही है लेकिन हम जब बात जनता की आती है तो हमारे लिए सीएम के तौर पर सब समान है और सबकी हम सामान रूप से सहायता करते है, लाभ करते है और राष्ट्र को प्रेम करने वालो का सम्मान भी करते है.

कही न कही यही सीएम योगी की पहचान है और इस कारण से वो देश के बाकी नेताओं की तुलना में अधिक पसंद भी किये जाने लगे है और उनकी लोकप्रियता हर धर्म के लोगो में उनकी छवि की तरह बढती चली जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here