समाजवादी पार्टी ने किया बड़ा दावा, अगर अखिलेश फिर सीएम बने तो अयोध्या में राम मंदिर को..

0
8213

अभी समाजवादी पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है कि किसी न किसी तरह से वो यूपी के इन चुनावों में बढ़त बना ले और जीत हासिल करे. हालांकि ये इतना अधिक आसान नजर आ नही रहा है और ये बात हम लोग भी अच्छे से जानते है, क्योंकि मोदी और योगी की लोकप्रियता भी तो इन दिनों में आसमान छू रही है और इसके आगे फिर कुछ भी कर पाना थोडा मुश्किल सा ही होता है. खैर जो भी है इन सबके बीच में सपा का एक और बड़ा दावा देखने में आया है.

अखिलेश बने सीएम, तो जल्दी मंदिर निर्माण होगा
समाजवादी पार्टी के महासचिव और जाने माने नेता राम गोपाल यादव ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर के कई लोगो को यकीन ही नही हो रहा है. उन्होंने कहा कि इन लोगो के हाथो से सत्ता अब जा रही है इस कारण से ये लोग पूरी तरह से बौखला गये है. अगर अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बन गये तो और अधिक जल्दी व बेहतर तरीके से राम मंदिर का निर्माण कार्य होगा. चंदे की अभी जो चोरी हो रही है वो भी रोकी जायेगी.

आगे सपा के नेता ने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट का राम मंदिर के पक्ष में निर्णय आया था उसके बाद से किसी ने भी उसका विरोध नही किया है. विपक्ष के सारे के सारे नेता अभी यही प्रार्थना कर रहे है कि अखिलेश फिर से सत्ता में आये. कही न कही समाजवादी पार्टी इस तरह के बयानों के जरिये हिन्दू वोटो को साधने की कोशिश कर रही है.

बसपा भी कर रही इसी तरह के दावे
राम मंदिर को लेकर के दावे सिर्फ समाजवादी पार्टी नही बल्कि बसपा भी कर रही है. कुछ समय पहले ही बसपा की तरफ से कहा गया था कि अगर मायावती सीएम बनती है तो फिर और अधिक जल्दी व तेजी के साथ में राम मंदिर का निर्माण कार्य करवाया जाएगा, इनके कार्यकाल में तो ये बहुत ही अधिक धीमी गति से हो रही है.

कही न कही पिछले चार पांच वर्षो में सभी पार्टीयो के सुर बदले है और जिस तरह से ये सभी हिन्दू वोटो को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है वो अपने आप में देखने वाली बात है कि किस तरह से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here