आपका मुसलमानों के साथ में क्या रिश्ता है, सवाल सुनते ही योगी आदित्यनाथ ने दिया ऐसा जवाब

0
11806

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बात अगर की जाये तो कही न कही वो बहुत ही अधिक लोकप्रिय और वर्तमान में यूपी में काफी अधिक सशक्त तरीके से उभर रहे नेता के तौर पर भी जाने जाते है. जिस तरह से वो पिछले कुछ समय में अपने कार्यो और एजेंडा के साथ में लोगो के बीच में पहुंचे है और उन्होंने हर कार्य को कही न कही बहुत ही शानदार तरीके से निभाया है वो बहुत ही बेहतरीन ही कहा जा सकता है. खैर जो भी है अभी हम लोग बात कर रहे है आज मुस्लिमो के बारे में कि योगी जी उनको लेकर क्या विचार रखते है.

इंटरव्यू में पूछा गया सवाल, योगी जी ने दिया सीधा जवाब
अभी हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देने के लिए पहुंचे थे जहाँ पर उनसे सवाल कर लिया गया कि आपकी पार्टी से किसी भी मुस्लिम व्यक्ति को टिकट नही दिया गया था, आप क्या मानते है आखिर आपका मुस्लिमो के साथ में क्या रिश्ता है? ये सवाल एक संत से नेता बने व्यक्ति के लिए थोडा अटपटा रह सकता है लेकिन उन्होंने खुलकर के इसका जवाब दिया.

सीएम इस पर जवाब देते हुए कहते है कि मेरे उनसे वही रिश्ता है जो उनका रिश्ता मेरे साथ में है. यूपी सरकार में मेरे मंत्रीमंडल में मेरे मंत्री है श्री मोहसिन रजा, केंद्र सरकार में नकवी जी मंत्री है और इस प्रकार के जितने भी है, हमारा किसी चेहरे जाति या मजहब से कोई विरोध नही है, मगर जिसका विरोध भारत से या भारतीयता से है उससे है.

भारतीय मूल्य वालो को देंगे सम्मान
आगे सीएम योगी ये भी कहते है कि जो भारतीय मूल्यों का सम्मान करते है और उसमे रच बस चुके है उनसे तो प्रेम करते है. जो भारत से प्यार करता है उसको तो हम ह्रदय से लगाकर के सम्मान देते है. आप ये देख लीजिये कि आजादी के बाद में किसी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया और हकीकत में किया है तो वो सिर्फ भाजपा ही है.

इस तरह से कही न कही सीएम योगी ने अपने विचार मुस्लिमो और उनके समुदाय को लेकर के रखे और कहा कि जो भारत के प्रति प्रेम रखते है उनसे तो हम भी प्रेम करते है चाहे वो किसी भी समुदाय से हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here