अपर्णा यादव के सामने कुछ लोगों ने लगाये अखिलेश जिंदाबाद के नारे, तो मंच पर ही बोल दी ऐसी बात

0
24216

अभी इन दिनों में यूपी में एक महिला नेता है जो काफी अधिक तेजी के साथ में उभर कर के सामने आयी है और उनको हम लोग अपर्णा यादव के नाम से भी जानते है. अखिलेश यादव की भाभी और मुलायाम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने कुछ समय पहले समाजवादी पार्टी से अलग रास्ता लेते हुए भाजपा को ज्वाइन कर लिया था और अब वो पार्टी के लिए काम कर रही है, रैली आदि कर रही है ताकि फिर से योगी जी को ही मुख्यमंत्री बनाया जा सके.

लोग बोले अखिलेश जिंदाबाद, अपर्णा यादव बोली सपाइयो से नही डरती
अभी हाल ही में अपर्णा यादव एक जनसभा करने के लिए गयी थी तो फिर वहां पर जब सभा समाप्त हुई तो अखिलेश यादव के समर्थको ने काफी अधिक जमकर के नारेबाजी की और अखिलेश यादव के जिंदाबाद के नारे भी लगाये. इसके जरिये कही न कही भाजपा और अपर्णा यादव के उत्साह को कम करने की कोशिश की गयी थी लेकिन असल में ऐसा कुछ भी हो नही पाया.

इनका जवाब अपर्णा यादव ने अपने मोथरी जनसभा के मंच से दिया और कहा कि मैं यादव हूँ, शेरनी हूँ और सपाइयो से बिलकुल भी नही डरती हूँ.जंगल का राजा शेर होता है लेकिन शिकार तो शेरनी ही करती है. अपर्णा यादव के इस तरह के बयान के बाद में किसी ने फिर उनके विरोध में कोई भी दुबारा से नही आया है और ये अपने आप में उनके बढ़ रहे वर्चस्व को बताने का कार्य कर रहा है.

भाजपा के लिये सॉफ्ट पॉवर साबित हो रही अपर्णा यादव
इन यूपी के चुनावों में जब यादव समुदाय के लोग पूरी  तरह से अखिलेश की तरफ हो रहे थे ऐसे समय में अपर्णा यादव का भाजपा में होना योगी और मोदी के लिए एक बड़ा  एडवांटेज ही साबित हो रहा है और ये अपने आप में देखने वाली ही बात है कि किस तरह से वो सपा के खिलाफ खुलकर के बोल भी रही है.

अपर्णा यादव का ध्यान फिलहाल मुख्य रूप से यादव वोटो पर है और वो लगातार उन्हें भाजपा में वोट करने के लिए उत्साहित कर रही है जिन पर कुछ समय पहले तक सीएम योगी का अधिक प्रभाव नही हुआ करता था, मगर अब चुनाव से पहले चीजे बदल रही है..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here