अखिलेश बोले थे ‘मेरे सपने में भगवान कृष्ण आये और सरकार बनाने को कहा’, मोदी जी ने दिया तगड़ा जवाब

0
2703

अभी देश के सबसे बड़े राजनीतिक सूबे यानी उत्तर प्रदेश में काफी अधिक राजनीतिक हलचल हो रही है और इसके नज़ारे तो हम भी बहुत ही अधिक अच्छे तरीके से देख व समझ पा रहे है. कही न कही जो भी स्थिति है हालात है वो भी हम लोग अच्छे से समझ ही पा रहे होंगे. आपस में एक दुसरे के ऊपर जमकर के आरोप और प्रत्यारोप लगाये जा रहे है और जिस तरह से जवाब दिए जा रहे है वो तो इन सबको और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने का कार्य कर रहा है.

अखिलेश ने कहा था मेरे सपने में आये भगवान कृष्ण
अभी हाल ही में कुछ दिन पहले की बात है जब अखिलेश  यादव लोगो को और मीडिया वालो को संबोधित कर रहे थे तो उसी दौरान बात करने के दौरान उन्होंने कह दिया कि मेरे सपने में खुद भगवान श्री कृष्ण आये थे और उन्होंने मुझसे कहा कि यूपी में फिर से तुम्हारी सरकार बनेगी और तुम्हे प्रदेश में फिर से राम राज्य लाना है. अखिलेश के इस बयान के बाद में आस पास बैठे हुए बाकी के लोगो ने तालियाँ भी खूब ज्यादा बजायी क्योंकि लोग उनके सपोर्टर ही थे.

मोदी बोले, सोते है उनको सपने आते है
प्रधानमंत्री मोदी जब हाल ही में लोगो को संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने अखिलेश के उसी सपने के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि मैं सुनता रहता हूँ कई लोगो को बड़े सपने आते है, आपको तो पता ही होगा सपने किसको आते है? जो हमेशा सोता रहता है सपने तो उसी को ही आते है.

प्रधानमंत्री मोदी ने इस तरह से तंज कसते हुए अखिलेश को जवाब दिया कि वो तो बस सोते ही रहते है और जब चुनाव आये तो नींद से जागकर के लोगो के बीच में जाने लगे है. खैर अब इस बयान पर अखिलेश यादव किस तरह से रियेक्ट करते है ये देखने वाली बात होगी क्योंकि ये सीधे तौर पर उनको सोने वाला आलसी व्यक्ति बताने जैसा है.

हालाँकि इतना तो तय है कि जिस तरह से चुनाव चल रहे है उसमे इससे भी कई सारे दिलचस्प मोड़ आने वाले है और नेता इस पर भी आपस में एक दुसरे के बयानों को नीचे गिराने की कोशिश करने ही वाले है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here