योगी बोले ’10 मार्च के बाद भी रहेगा क़ानून का राज’, तो कुलबुलाकर अखिलेश ने दिया ऐसा जवाब

0
2618

बस अब महज कुछ ही दिन बचे है और यूपी में चुनाव होने जा रहे है. इसको लेकर के लोग अपने अपने स्तर पर खूब सारी तैयारी भी कर रहे है और कही न कही हर पार्टी और उसके समर्थक इतना तो चाहते ही है कि जीत तो उनको ही हासिल हो. अब किस तरह से होगी ये तो वो ही जानते है. खैर अब बाकी बातो को छोड़ते हुए आते है चल रहे आरोप प्रत्यारोप के दौर पर जिसमे दो बड़े और मुख्य खिलाड़ी अखिलेश यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ नजर आ रहे है.

योगी बोले, 10 मार्च के बाद भी रहेगा क़ानून का राज
अपने बयानों में और ट्वीट में उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सत्ता में वापसी को लेकर के काफी अधिक आश्वस्त नजर आ रहे है. उन्होंने अपने हाल ही के बयान में ये तक कह दिया कि आप लोग चिंता मत करिए, यूपी में 10 मार्च के बाद में भी क़ानून का ही राज रहेगा. ये लोग जो अभी आपके सामने धौंस जमा रहे है ये लोग थाने के सामने माफ़ी मांगते हुए नजर आयेंगे.

अखिलेश हुए आरोपों पर नाराज, बताया भाजपा को गलत टिकट बाँटने वाली पार्टी जब सीएम योगी बार बार सपा को धौंस जमाने वाली पार्टी बता रहे थे तो फिर अखिलेश भी चुप कैसे रह जाते? उन्होंने जवाब देते हुए कहा बाबा जी की ब्रेकिंग न्यूज़, भाजपा के अपराधिक छवि वाले प्रत्याशियों की संख्या 99 हुई, अब शतक पूरा होने में सिर्फ एक की ही कमी. हम लोग तो हर चेलेंज के लिए तैयार बैठे है और सच को किसी भी तैयारी की जरूरत नही पडती.

आपसी कलह बनती जा रही दिलचस्प
जैसे जैसे चुनाव की तारीखे नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे चीजे काफी अधिक बदलने भी लगी है और ये हम लगभग हर जगह पर देख रहे है. एक तरफ से भाजपा कुछ कहती है तो दूसरी तरफ से सपा की तरफ से बयान आते है और इसमें दोनों ही एक दुसरे की पोल खोलने की हर संभव कोशिश में लगे हुए है.

हालांकि तय तो अब जनता को ही करना है कि वो इतना सब कुछ होने देखने के बाद में आखिर में किसका साथ देने जा रही है? कही न कही ये चुनावी माहौल अपने आप में काफी कुछ बताने का कार्य कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here