10 मार्च को चुनाव रिजल्ट आने के बाद क्या करेंगे योगी, बयान के बाद मची खलबली

0
7313

अभी महज कुछ ही दिनों के अन्दर उत्तर प्रदेश में चुनाव होने जा रहे है और इससे पहले हर कोई अपने अपने हिसाब से बयानबाजी कर रहा है. अब इसमें लोगो की नजरे तो आम तौर पर कुछ एक मुख्य चेहरों पर टिकी ही हुई है और ऐसा जाहिर तौर पर तब होता है जब चुनावी नतीजे अधिक दूर नही होते है. अभी हाल ही में योगी जी ने कुछ एक बाते ऐसी कही है जो अपने आप में काफी अधिक आक्रामक सी मानी जा रही है. खैर चुनावों से पहले ये सब होना ही है.

10 मार्च के बाद सभी की गर्मी शांत हो जायेगी, ये लोग भीख मांगते दिखाई देंगे
अभी हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कई बाते ऐसी कही है जो अगर वो चुनाव जीत जाते है तो फिर उसके बाद की स्ट्रेटजी को बताने का कार्य करती है. बाबा ने कहा कि ये जो भी पेशेवर अपराध करने वाले लोग है ये लोग चुनावी दिनों में तो आपके ऊपर धौंस जमाने की कोशिश करेंगे लेकिन 10 मार्च के बाद में इनके गले में तख्ती मिलेगी. ये लोग थाने की चौखट पर बख्स दो बोलकर भीख मानते दिखेंगे.

आगे योगी जी ने ये भी कहा कि कैराना में ये लोग इनके प्रत्याशी चेतावनियाँ दे रहे है यानी अभी तक इनकी गर्मी शांत नही हुई है. कोई  बात नही ये 10 मार्च के बाद में हो जायेगी. आप लोग चिंता मत करिए उत्तर प्रदेश में 10 मार्च के बाद में भी क़ानून का राज ही रहेगा.

जीत को लेकर आश्वस्त है योगी आदित्यनाथ
जिस तरह के बयान अभी फ़िलहाल  में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देते हुए नजर आ रहे है उससे कही न कही एक बात तो नजर आ ही रही है कि कही न कही सीएम योगी आदित्यनाथ फ़िलहाल के लिए अपनी जीत को लेकर के काफी अधिक आश्वस्त नजर आ रहे है और ये अपने आप में एक तरह से अच्छी चीज भी है.

खैर अब इस पर समाजवादी पार्टी और बसपा के लोग किस तरह से प्रतिक्रिया देते है ये अपने आप में देखने वाली बात ही होगी क्योंकि अगर योगी आदित्यनाथ इस तरह के बयान देंगे तो जाहिर तौर पर  बाकी पार्टियाँ भी कोई शांत तो नही बैठने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here