क्या अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ेगी उनकी भाभी अपर्णा यादव, दिया बड़ा बयान

0
3662

अभी के लिए अखिलेश यादव यूपी में चुनावों में काफी अधिक बड़ा फेस बने हुए नजर आ रहे है और ये भी हम लोग काफी अधिक अच्छे से जानते है कि अभी के लिए जो कुछ भी चल रहा है उसके बाद में हम एक बात तो बखूबी समझ सकते है कि उनका चुनाव के मैदान में उतरना काफी अधिक अहम होने वाला है. अब उनकी जीत और हार पर भी बहुत से लोगो की नजर लगी हुई है और इसी बीच उनके और अपर्णा यादव के बीच में चुनाव करवाने को लेकर बात हो रही है.

अपर्णा यादव से किया सवाल, बोली पार्टी कहेगी तो मैं अखिलेश के खिलाफ चुनाव में जाउंगी
अभी तक भारतीय जनता पार्टी ने अपर्णा यादव के चुनाव लड़ने को लेकर के सीट को तय नही किया है. मगर इसको लेकर के कई सारी बाते चल रही है कि क्या पता वो करहल से चुनाव में उतरेंगी या फिर मैनपुरी या फिर कही और से? अपने दिए हुए एक इंटरव्यू के दौरान अपर्णा यादव ने काफी कुछ कहा है.

भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के बाद में अभी हाल ही में अपर्णा यादव ने कहा कि मैं कही से भी चुनाव के मैदान में उतरने के लिए तैयार हूँ. अभी मैं लखनऊ कैंट में लोगो की सेवा कर रही हूँ और अगर मुझसे पार्टी कहती है तो फिर मैं अखिलेश भैया के खिलाफ भी चुनाव में उतर जाउंगी. ये तो अब पार्टी ही तय करेगी कि मुझे क्या करना है.

अपर्णा यादव के भाजपा ज्वाइन करने के बाद से सपा में खलबली
जबसे यादव परिवार की बहू अपर्णा यादव ने भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया है उसके बाद से ही यहाँ पर पूरे क्षेत्र में ही नही बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी खलबली मच चुकी है और कही न कही इसको देखते हुए एक बात साफ़ तौर पर नजर आती है कि अपर्णा यादव कोई छोटा चेहरा तो बिलकुल भी नही है.

अब कही न कही देखने वाली बात अभी के लिए ये होने वाली है कि आगे चलकर के अगर आखिलेश यादव के सामने अपर्णा यादव चुनाव में उतरती है तो किस तरह का माहौल बनता है और कही न कही ये सब कुछ देखना भी काफी अधिक दिलचस्प ही होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here