मुनव्वर राणा ने किया विवादित ऐलान, अगर योगी आदित्यनाथ दुबारा सीएम बने तो फिर मैं

0
5057

अभी योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में एक बहुत ही बड़े और फेमस फेस के रूप में जाने जाते है और अधिकतर सर्वे इस बात की संभावना जता रहे है कि किसी न किसी तरह से शायद वो फिर से सत्ता में आ भी सकते है. अब कई समर्थको को ये बात अच्छी लग रही है क्योंकि वो लोग तो यही चाहते है, मगर कई लोग ऐसे भी है जिनको ये बाते रास नही आ रही है और तो और इसमें मुनव्वर राणा जैसे कई लोकप्रिय कवि शायर भी शामिल है जो तरह तरह की बाते कर रहे है.

अगर योगी बने दुबारा सीएम, तो छोड़ दूंगा उत्तर प्रदेश
अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश में चुनावों को लेकर के जाने माने शायर मुनव्वर राणा ने एक अजीब सा बयान दिया है जिसको लेकर के उनकी अच्छी खासी आलोचना भी की जा रही है. मुनव्वर ने हाल ही में एक मीडिया समूह को अपने इंटरव्यू में कहा कि अगर योगी जी फिर से यूपी के सीएम बन जाते है तो फिर वो इस प्रदेश को ही छोड़ देंगे.

आगे उन्होंने ये भी कहा कि अपनी मिट्टी को छोड़ना दुःख तो जरुर देगा लेकिन जब अपना आशियाना खतरे में हो तो फिर चिड़िया भी अपना घोसला छोड़ ही देती है. जब बात सत्ता की आयी तो फिर सब लोग फ़रिश्ते बन चुके है लेकिन इन लोगो को याद नही है कि जात पात के नाम पर इन्होने क्या किया? करोना के टाइम में क्या हुआ उसका हिसाब बाकी है.

मध्य प्रदेश के मंत्री ने किया पलटवार
जब राणा इस तरह के विवादित बयान देंगे तो जाहिर तौर पर भाजपा के नेता कही न कही इस पर जवाब तो देने ही वाले है. मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने मुनव्वर राणा के ऊपर जमकर के निशाना साधा और कहा कि ये लोग जिन्होंने हमेशा देश के खिलाफ विभक्ति की और धर्म के विरोध में धर्म लेकर के आये ये लोग समाज के लिए सिर्फ और सिर्फ कलंक है.

अगर मुनव्वर राणा आज इस तरह की बाते कर रहे है तो वो ये भी बताये कि पिछले पांच सालो से वो यूपी में कैसे रहे? भाजपा के अन्य समार्थक भी इस बात को लेकर के उनकी आलोचना कर रहे है और ये हमें नजर भी आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here