भाजपा ने मुसलमानों को टिकट क्यों नही दिया, योगी आदित्यनाथ ने खुद दिया जवाब

0
9254

अब उत्तर प्रदेश में चुनाव लगभग मुहाने पर आ खड़े है और समय ऐसा है कि लोग समझ ही नही पा रहे है कि किस तरफ जाना चाहिए और किस तरफ नही? अब आपस में खूब सारे आरोप प्रत्यारोप भी लगते रहते है और ये तो हम लोग भी देख समझ ही लेते है और अगर अभी की बात करे तो योगी सरकार के ऊपर भी कई सारे आरोप लग रहे है और भाजपा के ऊपर भी लग ही रहे है ताकि उनके वोट्स को कम कर सके.

मुस्लिमो को नही दिया टिकट, योगी बोले समाजवादी पार्टी दे दे
जब हाल ही में योगी जी से ये सवाल किया गया कि आखिर उनकी पार्टी ने मुस्लिमो को टिकट क्यों नही दिया है, तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सपा इसका ठेका ले ले और उनको हर सीट पर टिकट दे दे, कौन रोक रहा है उन लोगो को? चुनाव विशवास पर आधारित होता है और आवेदन के बाद में हार जीत के आधार पर सब होता है और इसी से समीकरण भी बनते है, ये मेरे कहने या देने से नही होता है.

यानी योगी जी ने कहा कि यहाँ पर जिस व्यक्ति की जीत के समीकरण अच्छे है और जनता में जो व्यक्ति है अच्छा है उसको टिकट दिया जाता है न कि मेरे या फिर किसी के भी कह देने से मिल जाता है. यहाँ पर उन्होंने साफ़ शब्दों में न्यूट्रल रहने की कोशिश की है.

मुस्लिमो को दिया जा रहा हर फायदा
इसके बाद में सीएम योगी ने ये भी कहा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था के सुधरने से हिन्दू और मुस्लिम दोनों को ही इससे फायदा हुआ है, दोनों की ही बेटियों को सुरक्षा मिली है. आज की तारीख में उत्तर प्रदेश में मुस्लिमो की आबादी 19 प्रतिशत है जबकि जो सरकारी योजनाओं की बात आती है तो उसका लाभ वो लोग 35 प्रतिशत तक ले रहे है.

योगी जी ने कहा कि हिन्दू भी खुश है और मुस्लिम भी खुश है लेकिन हम लोग किसी भी तरह का तुष्टीकरण नही करते है. इसके लिए वो समाजवादी पार्टी पर ही तंज कसते हुए नजर आते है और उन्हें धर्म आधार पर टिकट देने की बाते करते हुए दिखाई देते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here