मुख्यमंत्री योगी ने बच्चे से पूछा ‘मुझे जानते हो’, तो मिला ऐसा जवाब

0
9791

इन दिनों में यूपी के सीएम अपने कार्यो को लेकर के कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रहे है और ये चीज तो हम लोग भी बहुत ही अधिक अच्छे से देख भी सकते है कि किस तरह से उन्होंने लोगो के दिलो को अपने बस में ही किया हुआ है और आज वो प्रदेश के सबसे अधिक लोकप्रिय नेता के रूप में जाने जाते है. अभी चुनावों से पहले तो उनका जनता से मिलना करना काफी अधिक बढ़ भी चुका है और इसके पीछे का सबसे अधिक विशिष्ट कारण ये भी है कि अभी चुनाव सर पर आने वाले है और इसको लेकर बाते होने लगी है.

योगी जी ने बच्चे को पूछा मुझे जानते हो, तो देखकर हिला दिया सर
अभी हाल ही में मतदाताओं से संवाद करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ नजीबाबाद की एक कॉलोनी में पहुंचे थे जहाँ पर कई सारे आम लोग भी मौजूद थे. जब वहां पर उन्होंने एक छोटे से बच्चे को देखा तो फिर उसे तुरंत गोद में ही उठा लिया और उठाने के बाद में उसे पूछने लगे ‘मुझे जानते हो?’

बच्चे ने इसके बाद में एक हलकी सी स्माइल की और फिर योगी जी की तरफ देखते हुए सर हिलाकर के हाँ कर दिया. योगी जी को भी इसके बाद में बच्चे की मासूमियत देख हंसी आ गयी और वो मुस्कुराकर के बच्चे के पिता जी की तरफ देखने लगे और फिर आगे बढ़ गये. ये पल कही न कही बहुत कुछ कह गया कि उनको भारत के भविष्य यानी बालको के साथ में कितना अधिक लगाव है.

कॉलेज की बच्ची से भी करने लगे बात
इसी संवाद के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कॉलेज की भी एक बालिका के साथ में बात की और इसी दौरान उन्होंने उससे सवाल करते हुए पूछा कि आप पढ़े करने जाती है तो डर तो नही लगती है? इस पर बच्ची ने भी जवाब देते हुए कह दिया कि पहले लगा करता था लेकिन अब नही लगता है.

सीएम योगी ने ये जो भी बात कही इसे देखकर के इतना तो पता चलता ही है कि जो कुछ भी हो रहा है वो अपने आप में बड़ा ही अछा है और लोगो के दिलो में उन्होंने काफी अच्छी जगह बना ली है इस कारण से उन्हें इतने सकारात्मक जवाब भी मिलते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here