बुरी खबर: कांग्रेस का शेर जल्द हो सकता है समाजवादी पार्टी में शामिल, लग रही अटकले

0
2337

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावों से पहले हर तरह की उलटफेर देखने को मिल रही है और कही न कही इसके कारण से बहुत कुछ है जो बदलाव के रूप में नजर भी आ रहा है. कई नेता अपने अपने फायदे के हिसाब से पार्टियों को बदल रहे है और हर नेता कही न कही लाभ प्राप्त कर भी रहा है, मगर कोई घाटे में जा रहा है तो वो है यहाँ पर कांग्रेस. कई नेता है जो कांग्रेस छोड़ रहे है और अभी एक और नेता को लेकर अटकले तेज होती चली जा रही है.

सपा प्रवक्ता ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, राज बब्बर के सपा में आने की चर्चा
अभी हाल ही में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता फकरुल हसन चांद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व के समाजवादी नेता और अभिनेता जल्द ही सपा में शामिल होंगे.’ अगर हम उनके बयान के सभी शब्दों को देखे तो जाहिर तौर पर उनका इशारा राज बब्बर की तरफ ही नजर आ रहा है और इसका मतलब ये है जल्द ही राज बब्बर सपा में जा सकते है.

पहले भी सपा में रह चुके है राज बब्बर
अगर हम लोग बात करते है वर्तमान में कांग्रेस के नेता राज बब्बर की तो उन्होंने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत जनता दल के साथ मे की थी और फिर समाजवादी पार्टी में चले गये थे. काफी समय तक सपा में रहने के बाद में उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली और लम्बे समय तक वो उसी पार्टी में रहे भी, मगर अब हवाए कुछ और कह रही है.

अपने हाल ही के एक बयान में अखिलेश यादव ने तो खुद ये बात कही है कि राज बब्बर पहले सपाई रह चुके है और अगर कोई किसी पार्टी में जाता है तो उसे छुपा नही सकते और न ही उसे रोक सकते है. ये जो भी बाते और चीजे सामने आयी है उसके बाद में कही न कही अटकले लगनी तेज हो चुकी है कि आने वाले कुछ दिनों में राज बब्बर पाला बदल सकते है.

हालांकि अभी तक उनकी तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया नही है लेकिन जिस तरह का माहौल बन रहा है उसके बाद में लोग उम्मीद लगानी शुरू कर चुके है. सपा को इससे फायदा होगा या फिर नही ये तो वक्त ही बतायेगा लेकिन खबर जरूर बन चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here