संजय राउत ने दिया फिर बड़ा बयान, बोले भाजपा ने हमारे शिवसेना के साथ छल किया और फिर

0
1569

शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी दोनों ही एक लम्बे समय तक साथी रहे है इनकी दोस्ती की कभी एक टाइम में तो मिसाले ही दी जाती थी और ये हम लोगो ने देखा भी है. मगर हर समय एक सा नही रहता है और इस कारण से चीजे कही न कही बदलती ही रहती है ये भी हम लोगो ने देख ही लिया है और अब इस कारण से जब दोनों ही पार्टियाँ अलग अलग हो गयी है तो फिर कही न कही इनके बीच में दूरियां भी बढ़ चुकी है. अब राउत इस पर नाराजगी जताने लगे है.

हमारा भी पीएम होता, भाजपा ने सिर्फ हमारे साथ छल किया
संजय राउत ने अभी पिछले 25 सालो में भाजपा और शिवसेना दोनों के बीच में जो गठबंधन रहा है उसे एक तरह का छल ही करार दिया है. राउत ने कहा कि ये सही है जो भी भाजपा के साथ में गया है उसका हाल बड़ा ही बुरा हुआ था. बाबरी के बाद में पूरे देश में हमारी लहर आ गयी थी और अगर उस समय हम यूपी, बिहार, हरियाणा आदि राज्यों से चुनाव लड़ते तो हमारा पीएम होता.

25 सालो तक हम लोगो ने भाजपा का साथ दिया और महाराष्ट्र में भी इनको बढ़ने का पूरा मौका दिया, मगर ये पूरा वक्त शिवसेना के लिए बिलकुल ही खराब और सडा हुआ साबित हुआ था. हमने तो अपना गठबंधन धर्म हमेशा से ही निभाया लेकिन भाजपा वालो ने सिर्फ और सिर्फ छल किया है.

उद्धव ठाकरे ने भी बताया भाजपा के साथ समय को तकलीफ भरा
शिवसेना के प्रमुख और महाराष्ट्र के वर्तमान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी हाल ही में अपने बयान में कहा कि भाजपा के साथ में शिवसेना के 25 साल सिर्फ और सिर्फ बर्बाद हुए है. उद्धव ठाकरे ने भी जमकर के भारतीय जनता पार्टी के प्रति अपने गुस्से को जाहिर किया है.

जब इस तरह के बयान आये तो फिर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने इस पर बयान देते हुए कहा कि हमें दिख रहा है वो किस तरह आहत है, और अपनी पार्टी के चौथे नम्बर पर चले जाने की वजह से दुखी हो गये है. इस तरह से उन्होंने तंज कसने की कोशिश की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here