मायावती बोली ‘गोरखपुर में आलीशान बंगले जैसे मठ में रहते है योगी’, तो सीएम योगी ने दिया जवाब

0
4881

अभी के लिए उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मी काफी अधिक बढ़ चुकी है और हम लोग सब कुछ काफी अधिक अच्छे से समझ चुके है कि जीत और हार दोनों ही यहाँ पर बहुत ही अधिक एक दुसरे के पाले में झुके हुए नजर आते है. यहाँ पर पार्टियाँ और इसके नेता एक दुसरे पर लगातार आरोप मढ़ते हुए नजर आ रहे है और कही न कही इसके कारण से राजनीति में भी काफी अधिक गर्मी बढ़ते हुए नजर आ रही है. मायावती और सीएम योगी दोनों के बीच में इसी तरह के बयान देखने को मिल रहे है.

मायावती ने कहा, गोरखपुर में आलीशान बंगले में रहते है योगी
अभी हाल ही में मायावती ने योगी आदित्यनाथ के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि शायद उत्तर प्रदेश की पश्चिमी यूपी की जनता को ये बात पता नही है कि जिस बताये हुए गोरखपुर के मठ में सीएम योगी रहते है वो किसी बंगले से कम नही है. यही नही इसके बाद में उन्होंने अपनी बसपा के कार्यो का  गुणगान करते हुए काफी कुछ कहा और बताया कि हमारा रिकॉर्ड काफी अधिक बेहतर होगा.

योगी का जवाब, बोले मठ में आये आपको शान्ति मिलेगी
जब सीएम योगी आदित्यनाथ से इस मामले के ऊपर जवाब माँगा गया तो फिर उन्होंने इसके ऊपर जवाब देते हुए कहा कि हमें ये सुनकर के बहुत ही अच्छा लगा कि बहन जी को अब गोरखपुर और मठ याद आने लग गया है, मैं उनसे बस ये कहना चाहता हूँ कि एक बार वो मठ में आये तो उनके मन को भी शान्ति मिलेगी.

योगी जी ने इस तरह से तंज कसते हुए मायावती के बारे में कहने की कोशिश की कि इतने समय से वो यूपी की राजनीति से बिलकुल गायब ही थी और अब अचानक से उनको ये सब कुछ याद आने लग गया है जिसमे गोरखपुर का मठ भी शामिल है.

हालांकि विभिन्न स्त्रोतों से मायावती के इस बयान का खंडन किया गया है और बताया गया है कि इस मठ में सीएम योगी का कमरा साधारण सा है जिसमे वो तख़्त पर ही सोते है और तो और उनके कमरे में कोई एसी वगेरह भी नही है, खैर राजनीति में इस तरह के आरोप आदि तो लगते ही रहते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here