प्रियंका ने मायावती को कहा ‘भाजपा की B टीम’, तो बदले में मायावती ने दिया ऐसा जवाब

0
2342

अभी उत्तर प्रदेश में चुनाव और इसकी सरगर्मी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है और इसे हम लोग अपने हिसाब से देख व समझ भी रहे है. मगर जब बात आती है स्थिति की तो फिर कही न कही चीजे समय के साथ में बनती बिगडती भी रहती ही है. अभी की बात की जाये तो फ़िलहाल के लिए सब पार्टियाँ खुलकर के मैदान में उतर रही है लेकिन बसपा कुछ ख़ास कही पर दिखाई दे नही रही है और इसी बात को कांग्रेस पार्टी भी मुद्दा बनाने लग गयी है.

प्रियंका ने कहा, मायावती योगी सरकार के दबाव में
अपने हाल ही के बयान में प्रियंका गाँधी वाड्रा ने कहा कि छः सात माह पहले हम लोगो को लग रहा था कि बसपा एक्टिव नही है लेकिन अब तो चुनाव भी शुरू हो गया है और ये ऐसे ही है. हम लोग चुनाव के बीच में है और मायावती जी एक्टिव नही है ये हम लोगो की तो समझ से बाहर ही है, संभव तो ये भी है कि मायावती योगी आदित्यनाथ की सरकार के दबाव में हो.

नाराज हुई मायावती, बोली कांग्रेस को वोट देकर खराब न करे
मायावती ने जब अपने और अपनी पार्टी के बारे में इतना सब कुछ सुना तो फिर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत तो यूपी में पहले से ही खस्ता हो रखी है और तो और कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार ने भी अपना स्टैंड बदल दिया. मैं लोगो से ये अपील करती हूँ कि इनको वोट देकर अपना वोट आप लोग खराब न करे.

प्रियंका ने कहा था कि बसपा आदि ये सब वोट काटने वाली पार्टियाँ है जिससे भाजपा को फायदा होता है. इस तरह से कही न कही बसपा को भाजपा की बी टीम के रूप में पेश करने की कोशिश की गयी और इसी बात को लेकर के मायावती काफी अधिक तकलीफ में आ गयी और अब वो लोगो से कांग्रेस को वोट न देने की अपील कर रही है.

खैर जो भी है इससे अप्रत्यक्ष रूप से फायदा तो भाजपा को ही होते हुए नजर आ रहा है क्योंकि विपक्ष के वोट आपस में बंट जाते है तो भारतीय जनता पार्टी के जो भी उम्मीदवार है उनके जीतने की उम्मीद और अधिक हो जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here