भीम आर्मी के प्रमुख चन्द्रशेखर ने सीएम योगी के खिलाफ किया बड़ा ऐलान

0
2640

अभी उत्तर प्रदेश के चुनावी दौर जैसे जैसे नजदीक आते जा रहे है वैसे वैसे सब कुछ क्लियर होते चला जा रहा है और ये अपने अप में हमें इस बारे में बताने का कार्य करता है कि किस तरह से चुनावी इनो में हमें काफी कुछ देखने को मिल रहा है. खैर जो भी है अभी हाल ही में एक और बड़ा डेवलपमेंट देखने को मिला है जो सीधे तौर पर आने वाले यूपी के चुनावों और सीएम योगी आदित्यनाथ से भी जुड़ा हुआ है क्योंकि ये उनको चुनौती पेश करने के जैसा है.

गोरखपुर सदर सीट से सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर
आपको मालूम हो तो अभी हाल ही में महज कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी की घोषणा के अनुसार सीएम योगी अपने ही गृह क्षेत्र यानी गोरखपुर सीट से विधान सभा चुनाव लड़ने जा रहे है और ये अपने आप में काफी बड़ी खबर थी. इसके आने के महज कुछ दिनों के भीतर ही भीम आर्मी के प्रमुख चन्द्रशेखर रावण ने ऐलान किया है कि वो भी गोरखपुर सीट से ही चुनाव में उतरने वाले है.

लाइमलाइट में आने की कोशिश
अभी के लिए चन्द्रशेखर की बहुत ही कोई ख़ास पकड़ गोरखपुर में है नही और ऊपर से उनके संगठन की भी कोई अधिक विशेष उपस्थिति नही है तो ऐसे में गोरखपुर से चुनाव में उतरने के पीछे का एक महज कारण यही हो सकता है कि योगी की के खिलाफ उतरकर के वो लाइमलाइट में आने की कोशिश कर रहे हो.

हालांकि अब इसमें वो अपने कारण दे सकते है जैसे वो दलितों को जोड़ने की कोशिश कर रहे है, योगी जी को चेलेंज कर रहे है या फिर और भी कई सारे कारण दिए जा सकते है लेकिन अभी के लिए जो कारण लोग समझ पा रहे है वो तो अपने आप में यही ही माना जा रहा है.

दूसरी तरफ बात करे समाजवादी पार्टी की तो अभी तक वो किस व्यक्ति को इस सीट पर से उतारेगी इस पर कोई विशेष निर्णय ले नही पायी है. हालांकि खबर चल रही है कि वो भाजपा के ही राधा मोहन दास अग्रवाल को अपनी तरफ मिलाकर के इस सीट पर से चुनावों में उतारना चाह रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here