अपर्णा यादव हुई भाजपा में शामिल, तो अखिलेश यादव बोल गये इतनी बड़ी बात

0
3608

अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश में एक बहुत ही बड़ी राजनीतिक घटना घटित हुई है जिसने कई सारे बदल रहे समीकरणों को अचानक से ही पलट कर रखा दिया है और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में हवा बनाने का कार्य किया है. आपको तो मालूम ही होगा कि मुलायम सिंह यादव की बहू और जानी मानी नेता अपर्णा यादव ने कुछ समय पहले ही भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है और ये अपने आप में काफी बड़ी खबर थी. इसके बाद में जो उथल पुथल मची है वो तो हर कोई देख ही रहा है.

अखिलेश बोले, नेताजी ने समझाने की बहुत कोशिश की
अखिलेश यादव ने अभी हाल ही में एक प्रेस वार्ता की और इसमें वो खुलकर के तो अपर्णा यादव पर कुछ नही बोल पाए. उन्होंने कहा कि अपर्णा यादव के भाजपा में जाने की हमें तो ख़ुशी है क्योंकि इससे समाजवाद की विचारधारा का विस्तार हो रहा है. हमें उम्मीद है वो वहां पर जाकर के संविधान और लोकतंत्र के लिए काम करेगी, नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने अपर्णा जी को समझाने की बहुत कोशिश की थी.

योगी जी ने किया खुले दिल से स्वागत
जैसे ही अपर्णा यादव ने केशव प्रसाद  मौर्य की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी का हाथ थामा उसके बाद में सीएम योगी ने भी ट्वीट करते हुए ख़ुशी जताई और लिखा अपर्णा यादव जी का भाजपा के परिवार में स्वागत है. सीएम योगी का ये ट्वीट बताता है कि यादव परिवार के किसी सदस्य का इस पाले में आ जाना कितनी बड़ी घटना है.

हालांकि अपर्णा यादव का झुकाव काफी लम्बे समय से ही भाजपा की तरफ रहा है. पिछले एक से दो वर्षो में कई ऐसे मौके आये जिस पर अपर्णा यादव सीएम योगी और पीएम मोदी के कामो की तारीफ करते हुए नजर आयी और कही न कही ये बहुत ही बड़ी व शानदार बात भी है क्योंकि जो कुछ भी घटित हुआ है उस आधार पर एक बात तो तय है कि चुनाव काफी दिलचस्प हो चले है.

हालांकि इस बड़े दल बदल से समाजवादी पार्टी में खलबली जरुर मच गयी है और इसके बाद में अब अधिकतर नेता आदि अपने अपने हिसाब से कार्यो को अंजाम दे रहे है ताकि जो कुछ भी हो रहा है उस पर नजर बनाई रख सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here